News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

दिल्ली सामूहिक रेप कांड: पीड़ित परिवार से मिलकर बोले केजरीवाल - मामले की हो न्यायिक जांच

बुधवार को राहुल गांधी के बाद दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. यहां केजरीवाल को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Aug 2021, 03:12:44 PM
arvind kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: File Photo )

highlights

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल मंच से गिरे

अरविंद केजरीवाल को विरोध का करना पड़ा सामना

केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए देने की घोषणा की

नई दिल्ली :

दिल्ली कैंट के नांगल गांव में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद 9 साल की बच्ची की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने का मामला सियासी रंग ले चुका है. बुधवार को राहुल गांधी के बाद दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. यहां केजरीवाल को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा. कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल का विरोध किया. हालांकि विरोध के बीच ही अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.  इसके साथ ही पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए देने की भी घोषणा की. 

बुधवार को जब केजरीवाल पीड़ित परिवार से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका विरोध किया. लेकिन वो मंच पर पहुंच गए. खबर है कि मंच से उतरने के दौरान वो गिर पड़े. बाद में उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला. इसके बाद केजरीवाल गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए. 

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पीड़िता के माता-पिता से मिला. उनके नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती लेकिन दिल्ली सरकार उन्हें 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देगी. हम मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देंगे और शीर्ष वकीलों को नियुक्त करेंगे ताकि दोषियों को कड़ी सजा मिले.

इससे पहले बुधवार सुबह यानी आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इससे पहले मंगलवार को भी पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने कई पार्टी के नेता पहुंचे थे.  कांग्रेस नेता राहुल गांधी नांगल गांव पहुंचे. वहां पर वो पीड़ित परिवार से मिले और पूरी घटनाक्रम के बारे में जाना. उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया. 

इसे भी पढ़ें: गैंगरेप के बाद हत्या मामला: बच्ची के परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

बता दें कि दिल्ली कैंट इलाके में रविवार को 9 साल की बच्ची की मौत की खबर सामने आई थी. परिवार वालों का आरोप है कि बच्ची का रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. फिर उसका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की गई. पुलिस ने इस मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

First Published : 04 Aug 2021, 12:48:03 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.