logo-image

Delhi: नमाजियों के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी पर एक्शन, दिल्ली पुलिस का SI सस्पेंड

Delhi Police Assaults Namazi: दिल्ली के इंद्रलोक में नमाजियों के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी पर एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया.

Updated on: 08 Mar 2024, 05:38 PM

नई दिल्ली:

Delhi Police Assaults Namazi: दिल्ली के इंद्रलोक इलाके का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ. जिसमें एक पुलिसकर्मी नमाज अदा कर रहे लोगों के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी पर एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया. इस वीडियो में पुलिसकर्मी नमाज अदा कर रहे लोगों को लात मारते हुए दिखाई दे रहा है. ये लोग शुक्रवार को जुमे की नमाज अदा कर रहे थे. तभी पुलिसकर्मी ने उन्हें लात मारना शुरू कर दिया. उसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ.

ये भी पढ़ें: IND vs ENG : पहली पारी में टीम इंडिया ने बना ली 255 रनों की बढ़त, रोहित-गिल के शतक ने लूटी महफिल

पुलिसकर्मी की अभद्रता के बाद हुआ हंगामा

नमाजियों के साथ पुलिसकर्मी की अभद्रता के बाद वहां हंगामा हो गया. तमाम लोग वहां इकट्ठे हो गए और हंगामा करने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. वहां मौजूद लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी को घेर लिया. उसके  बाद दोनों ओर से जमकर कहासुनी हुई.

पुलिसकर्मी ने नमाजियों को मारी लात

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में सामने आने के बाद डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा ने कहा कि, गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील है कि शांति बनाए रखें. उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ और भी सख्त कदम उठाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: बैंक कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, IBA और बैंक यूनियनों की बैठक में वेतन बढ़ोतरी पर लगी मुहर

कांग्रेस सांसद ने उठाए पुलिस पर सवाल

कांग्रेस सासंद इमरान प्रतापगढ़ी ने भी इस घटना का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए. उन्होंने एक्स पर लिखा, "नमाज़़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिए."

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं आसिफ अली जरदारी, देश में मिस्टर 10 परसेंट से हैं मशहूर