logo-image

Delhi में कंझावला जैसी घटना, कार ने स्कूटी को टक्कर मारकर घसीटा, एक की मौत

Delhi Road Accident: दिल्ली में घटी कंझावला की घटना का मामला अभी शांत भी नहीं पड़ा था कि देश की राजधानी बीती रात एक बार फिर ऐसी ही घटना से दहल उठी. दिल्ली के बाहरी इलाके केशवपुरम इलाके में एक कार चालक ने स्कूटी सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी

Updated on: 27 Jan 2023, 10:36 PM

New Delhi:

Delhi Road Accident: दिल्ली में घटी कंझावला की घटना का मामला अभी शांत भी नहीं पड़ा था कि देश की राजधानी बीती रात एक बार फिर ऐसी ही घटना से दहल उठी. दिल्ली के बाहरी इलाके केशवपुरम इलाके में एक कार चालक ने स्कूटी सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

 Suhani Shah: आखिर कौन हैं सुहानी शाह? चुटकियों में कैसे पढ़ लेती हैं लोगों का दिमाग...पढ़ें पूरी जानकारी

टक्कर लगते ही हवा में उछल गए दोनों लोग

जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कूटी सवार दोनों लोग काफी ऊंचाई तक हवा में उछल गए. एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा कार के बोनट के ऊपर फंस गया. इसके साथ ही स्कूटी भी कार के ही नीचे कहीं फंस गई. कार चालक दोनों लोगों को कई सौ मीटर तक घसीटता रहा. वहीं, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पांच कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. केशवपुरम पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना कल रात करीब 2:57 बजे की है. उस समय इलाके में पीसीआर वैन गश्त पर थी. तभी प्रेरणा चौक की ओर से एक हाई स्पीड़ वैन आई और स्कूटी सवार लोगों को टक्कर मार दी.

Dhirendra Shastri Net Worth: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कमाई का खुलासा, जानें हर महीने कितनी है कमाई

क्या था कंझावला कांड

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली में नए साल से पहले की रात यानी 31 दिसंबर 2022 की रात को सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में दर्दनाक घटना घटी थी. यहां कार सवार पांच लोगों के एक स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी थी. टक्कर के बाद घायल युवती का पैर कार के एक्सल में फंस गया था, जिसके चलते कार चालक युवती को कार के नीचे ही लगभग 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते रहे थे. युवती का शव अगली सुबह क्षत-विक्षत और नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला था.