logo-image

इस खबर को पढ़कर दूल्हे नोटों की माला पहना छोड़ देंगे

दिल्ली में एक दूल्हे ने नोटों की दस हजार की माला पहनी थी, जिसको बदमाश लेकर फरार हो गया. घटना उस वक्त हई जब दूल्हा लघुशंका करने लगा. उस वक्त दूल्हे ने अपनी नोटों की माला उतार कर दोस्त को पकड़ा दी.

Updated on: 13 Dec 2020, 02:01 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक दूल्हे ने नोटों की दस हजार की माला पहनी थी, जिसको बदमाश लेकर फरार हो गया. घटना उस वक्त हई जब दूल्हा लघुशंका करने लगा. उस वक्त दूल्हे ने अपनी नोटों की माला उतार कर दोस्त को पकड़ा दी. नोटों की माला को उसका दोस्त लेकर खड़ा था, तभी एक बदमाश आया और नोटों की माला को छीनकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें :कमल हासन ने PM से पूछा, जब आधा हिंदुस्तान भूखा, तो नया संसद भवन क्यों?

वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दूल्हे की नोटों की माला में दस हजार से ज्यादा के नोट लगे थे. दूल्हे के दोस्त धर्मेंद्र की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है. धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को इनके दोस्त बृजेश कश्यप की शादी थी. बारात तिमारपुर आनी थी। शादी का इंतजाम शनि मंदिर नेहरू विहार में किया गया था.

यह भी पढ़ें :इस खबर को पढ़कर दूल्हे नोटों की माला पहना छोड़ देंगे

धर्मेंद्र अपने दोस्त बृजेश से बारात ‌स्थल के पास बात कर रहा था. इस बीच रात करीब ग्यारह बजे अचानक बृजेश ने शौचालय जाने की बात की. उसने अपने नोटों की माला उतारकर दोस्त को दी और शौचालय करने चला गया, तभी एक बदमाश आया और लूटकर भाग गया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.