logo-image

कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप भंडारी ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग‘आप’ से जुड़ रहे हैं.

Updated on: 27 Feb 2022, 07:48 PM

नई दिल्ली :

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग‘आप’ से जुड़ रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को दिल्ली प्रदेश पर्वतीय कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप भंडारी अपनी पत्नी मधु भंडारी समेत कांग्रेस के 56 कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति बदल रही है. जो लोग जनता और देशहित के लिए कुछ करना चाहते है वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है. वही आज भाजपा नेता प्रेम चन्द्र पाल भी अपनी पूरी टीम के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए.

यह भी पढ़ें : UP Elections: प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्‍फोट, मचा हड़कंप

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से पिछले 8-10 सालों से एक सामाजिक कार्यकर्त्ता के रूप में कुलदीप भंडारी जी के काम से वाकिफ हूँ कि कैसे उन्होंने उत्तराखंड की संस्कृति को, पर्वतीय उत्सवों को दिल्ली में स्थापित करने में सक्रिय भूमिका निभाते हुए दिल्ली से जोड़ने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्त्व में आम आदमी पार्टी ने जनता के हितों के लिए ऐसे काम किए है जिसे राजनीति में कभी संभव नहीं माना जाता था. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जिस तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी-बिजली व जनहित के अन्य कामों को किया है उससे प्रभावित होकर कुलदीप भंडारी जी आज पार्टी में शामिल हो रहे है. आप आदमी पार्टी जनता को बेहतर सुविधाएं देने का एक आंदोलन है और मैं कुलदीप भंडारी जी का इस आन्दोलन में स्वागत करता हूं और आशा करता हूं कि वे आम आदमी पार्टी से जुड़कर और जबरदस्त तरीके से समाज की सेवा करेंगे.

इस अवसर पर कुलदीप भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में विकास का जो मॉडल तैयार किया है, आज उसकी चर्चा दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरक्की के लिए जिस तेजी के साथ बेहतर काम कर रही है चाहे वो स्कूल हो, अस्पताल हो या मोहल्ला क्लिनिक वैसा काम अबतक कोई और पार्टी नहीं कर पाई. केजरीवाल सरकार का गवर्नेंस मॉडल प्रशंसनीय है और जनता को उसका फायदा हो रहा है यही कारण है कि मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हो गया ताकि मैं और बेहतर ढंग से एक सामाजिक कार्यकर्त्ता के रूप में जनता की मदद कर सकूं.