logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

UP Elections: प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्‍फोट, मचा हड़कंप

अभी तक चार चरण यूपी में शांतिपूर्ण मतदान हुआ. लेकिन पांचवे चरण चुनाव में प्रयागराज से चौकाने वाली खबर सामने आई है. आपको बता दें कि प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर दूर बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया.

Updated on: 27 Feb 2022, 05:18 PM

नई दिल्ली :

अभी तक चार चरण यूपी में शांतिपूर्ण मतदान हुआ. लेकिन पांचवे चरण चुनाव में प्रयागराज से चौकाने वाली खबर सामने आई है. आपको बता दें कि प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर दूर बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया. विस्फोट की चपेट में आने से 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गये हैं. घायलों को निकटवर्ति अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकारी के मुताबिक, एक युवक साइकिल से बम लेकर कहीं जा रहा था, इस बीच साइकिल समेत गिरने से बम फट गया. इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.

यह भी पढ़ें : यूक्रेन की मदद के लिए एलन मस्क आए आगे, अपनी ये सर्विस की शुरू

प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश के मुताबिक, रामगढ़ कोरांव के रहने वाले 2 लोग संजय और अर्जुन साइकिल से कहीं जा रहे थे, इस बीच साइकिल गिरने से विस्फोट हो गया. साइकिल पर एक थैला टंगा हुआ था, जिसमें यह विस्‍फोटक था. इस घटना में अर्जुन पुत्र बाबूलाल की मौके पर ही मौत हो गयी है. जबकि उसका साथी संजय घायल है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इसका चुनाव से कोई कनेक्शन तो नहीं है.

एसएसपी ने पुष्टि करते हुए बताया है कि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही घायल का उपचार कराया जा रहा है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है. जल्द ही मामले को वर्कआउट कर दिया जाएगा. इसके पीछे जिसका भी हाथ होगा. उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी.