logo-image

Delhi : संजय सिंह की गिरफ्तारी पर CM अरविंद केजरीवाल का Tweet, जानें क्या कहा

CM Kejriwal tweet on Sanjay Singh arrest : आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि ये चुनाव तक कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे.

Updated on: 04 Oct 2023, 07:59 PM

नई दिल्ली:

CM Kejriwal tweet on Sanjay Singh arrest : देश में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति तेज हो गई है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले जांच एजेंसी ने उनके घर की छानबीन भी की और उनके स्टाफ से पूछताछ की. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने ट्वीट किया है.   

यह भी पढ़ें : संजय सिंह की गिरफ्तारी पर पत्नी का सामने आया Video, जानें मां-पिता ने क्या कहा?

दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED ने बुधावर को ये कार्रवाई की है. ईडी की टीम ने पहले संजय सिंह से उनके आवास पर ही पूछताछ एवं छापेमारी की और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद ईडी अधिकारी आज शाम ही आप सांसद संजय सिंह को उनके आवास से ले गए. इसे लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी बिल्कुल गैर कानूनी है. चुनाव तक ये कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे. 

यह भी पढ़ें : ...ये राजनीति से प्रेरित है, जानें संजय सिंह की गिरफ्तारी पर क्या बोले राघव चड्ढा 

AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह के आवास के बाहर प्रदर्शन किया. संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर आप के वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि, संजय सिंह की पत्नी का आरोप है कि ईडी ने घर की तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला है. उन पर (ईडी के अफसर) पर गिरफ्तार करने का दबाव था, इसलिए उन्होंने उन्हें (संजय सिंह) गिरफ्तार कर लिया.