News Nation Logo

LG से बैठक के बाद बोले CM अरविंद केजरीवाल- हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं, मनभेद नहीं

Mohit Bakshi | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jul 2022, 07:10:35 PM
kejriwal  4

सीएम अरविंद केजरीवाल और एलजी विनय कुमार सक्सेना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Vinai Kumar Saxena and Arvind Kejriwal Weekly Meeting: पिछले दिनों के तकरार के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मिलने LG सचिवालय पहुंचे. सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना के बीच साप्ताहिक बैठक हुई. हर शुक्रवार को CM और एलजी की मुलाकात तय होती है, लेकिन पिछले हफ्ते ये मुलाकात नहीं हो पाई थी. पिछले हफ्ते केजरीवाल सरकार की एक्साइज पॉलिसी को सीबीआई जांच की मंजूरी दी गई थी, जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल बैठक में नहीं गए थे, लेकिन इस शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल बैठक के लिए पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें : भारी हंगामे के बीच एमपी में जिला पंचायत चुनावों में रहा भाजपा का दबदबा

एलजी संग बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैसे हर हफ्ते हमारी और एलजी साहब की मीटिंग होती है, इस हफ्ते भी अभी मैं एलजी साहब से मिलकर आ रहा हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत ही अच्छे वातावरण, कॉर्डियल एटमॉस्फेयर में हमारी मीटिंग हुई. पानी, साफ-सफाई, बिजली समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इसी तरह से मिलकर काम करेंगे, जैसे हमलोग मिलकर काम करते रहे हैं.

यह भी पढ़ें : दिग्विजय सिंह ने दारोगा का कॉलर पकड़ा, Video Viral

उन्होंने आगे कहा कि हमारे बीच में बहुत सारे मुद्दों को लेकर डिफरेंस ऑफ ओपिनियन हो सकते हैं, मतभेद हो सकते हैं, मनभेद नहीं हैं. वे उपराज्यपाल हैं, मैं मुख्यमंत्री हूं. हमारे बीच में कई सारे मुद्दों पर अलग-अलग मत हो सकते हैं, लेकिन हम सभी मुद्दों पर चर्चा करके शॉर्ट आउट करेंगे और मिलकर काम करेंगे. दिल्ली के लिए बहुत जरूरी है कि उपराज्यपाल और सीएम को मिलकर काम करना चाहिए.

First Published : 29 Jul 2022, 06:57:05 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.