logo-image

चाइनीज मांझे ने काटी राखी मनाने निकले कारोबारी के जीवन की डोर

चाइनीज मांझे का कहर जारी है, मौतों का सिलसिला नहीं रुक रहा. उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक कारोबारी की रास्ते में मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई. मृतक की पहचान नांगलोई के रहने वाले 35 साल के विपिन कुमार...

Updated on: 13 Aug 2022, 02:54 PM

highlights

  • चाइनीज मांझे ने ली एक और जान
  • पत्नी-बच्चों के साथ जा रहा था ससुराल
  • मोटरसाइकिल चलाते समय हुआ हादसा

नई दिल्ली:

चाइनीज मांझे का कहर जारी है, मौतों का सिलसिला नहीं रुक रहा. उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक कारोबारी की रास्ते में मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई. मृतक की पहचान नांगलोई के रहने वाले 35 साल के विपिन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है. जांच में पता चला है कि वो अपनी भांजी से राखी बंधवाकर मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी को लेकर अपने ससुराल राखी मनाने जा रहे थे.

11 तारीख की रात को हुआ हादसा

हादसा बीती 11 तारीख को हुआ. विपिन कुमार अपने परिवार के साथ नांगलोई स्थित राजधानी पार्क की गली नंबर-चार में रहते थे. परिवार में पत्नी अन्नू, तीन बेटियां सिया (12), राधिका (9) व श्रुति (6) है. उनका ब्रेड सप्लाई का काम था. रखी की शाम विपिन अपनी पत्नी व छोटी बेटी श्रुति को लेकर गाज़ियाबाद के लोनी स्थित ससुराल में राखी मनाने जा रहे थे. बाइक पर उनकी बेटी आगे और पत्नी पीछे बैठी थी.

ये भी पढ़ें: तिरंगा यात्रा में गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल घायल, गाय ने मारी टक्कर

अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

शास्त्री पार्क क्षेत्र में रोड पर मांझा विपिन के गले पर आ फंसा, विपिन कुछ समझ पाते, इतने में उनके गले से खून तेजी से बहने लगा. उन्होंने हाथ से मांझे को हटाने की कोशिश की, तो हाथ कट गया. किसी तरह से मोटरसाइकिल को रोका और पत्नी और बेटी को नीचे उतारा. खुद मोटरसाइकिल से नीचे उतरते ही सड़क पर गिर गए. पत्नी ने हेलमेट हटाया तो पति की गर्दन बहुत गहरी कटी हुई थी. घायल हालत में उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया. जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.