News Nation Logo

बीजेपी का दावा- अन्ना हजारे हमारे साथ, जारी किया ऑडियो

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अन्ना हजारे का एक ऑडियो जारी कर उनके बीजेपी के साथ होने का दावा किया हैं. साथ ही गुप्ता ने अन्ना हजारे को चिट्ठी लिखकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ लड़ाई में साथ देने को कहा है.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Aug 2020, 10:23:57 AM
Adesh kumar gupta

आदेश कुमार गुप्ता (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के लिए समाजसेवी अन्ना हजारे का साथ मिला है. प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को अन्ना हजारे का एक ऑडियो जारी कर यह दावा किया है, जिसमें समाजसेवी अन्ना हजारे कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार का सबूत मिलने पर वह किसी के खिलाफ भी आंदोलन करने को तैयार हैं. प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, दिल्ली में चल रहे अरविंद केजरीवाल के गोरखधंधे के खिलाफ बीजेपी की लड़ाई में अन्ना हजारे का भी समर्थन मिला है. जनता को अंधेरे में रखकर सरकार चला रहे लोगों को अब सच का सामना करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : JEE, NEET: राहुल गांधी सरकार तक पहुंचाएंगे छात्रों की आवाज, छेड़ी ऑनलाइन मुहिम

अन्ना हजारे का ऑडियो जारी
दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की ओर से जारी कथित ऑडियो में अन्ना हजारे कह रहे हैं कि वह अब तक भ्रष्टाचार के खिलाफ 20 बार अनशन कर चुके हैं. जहां-जहां भी भ्रष्टाचार दिखाई दिया, वहां उन्होंने अनशन किया. वह हमेशा देश और समाज के बारे में सोचते हैं. अन्ना ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ अगर सबूत मिलता है तो आंदोलन करूंगा, चाहे केजरीवाल हों या कोई दूसरा हो. गुप्ता के कहा कि, अन्ना हजारे शुरुआत से ही भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई लड़ते आ रहे हैं और जनहित की समस्याओं को लेकर उन्होंने हमेशा अपनी आवाज बुलंद की है. उन्होंने जन लोकपाल विधेयक लाने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में तत्कालीन सरकार के खिलाफ आमरण अनशन किया था.

यह भी पढ़ें : रवि किशन से भिड़ना MLA को पड़ा भारी, BJP ने दिया नोटिस 

बीजेपी ने आंदोलन करने लिए अन्ना हजारे को पत्र लिखा
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने बीते 24 अगस्त को समाजसेवी अन्ना हजारे को पत्र लिखा. गुप्ता ने पत्र में अन्ना हजारे को दिल्ली आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और आंदोलन चलाने के लिए आमंत्रित किया.  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि स्वच्छ राजनीति का दावा कर बनी आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली की जनता को ठगा, उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. अब केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे को दिल्ली में आंदोलन कर जनता को इंसाफ दिलाने की जरूरत है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Aug 2020, 10:23:57 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.