logo-image

राहुल गांधी बोले- बिहार में बनेगी महागठबंधन की सरकार, बनाएंगे नया बिहार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान थमने के बाद बृहस्पतिवार को कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनेगी और यह सरकार नए बिहार का निर्माण करेगी.

Updated on: 06 Nov 2020, 06:32 AM

दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान थमने के बाद बृहस्पतिवार को कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनेगी और यह सरकार नए बिहार का निर्माण करेगी. उन्होंने ट्वीट किया कि हो जाओ तैयार, अब महागठबंधन सरकार, आप तक पहुंचाएगी रोज़गार. किसान का क़र्ज़ माफ़, बिजली बिल हाफ़. बेटियों को मुफ़्त शिक्षा और इन्साफ़, सब वर्गों की तरक्क़ी से बाधाएं साफ़. उद्योग-व्यापार लगाएंगे, नया बिहार बनाएंगे.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली में वायु प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार ने लोगों से दिवाली पर ये करने की अपील की

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे एवं अंतिम चरण के लिए प्रचार अभियान गुरुवार को थम गया है. अंतिम चरण का मतदान सात नवंबर को होगा. उधर, राहुल गांधी ने बिहार के भागलपुर जिले में हुई नौका दुर्घटना पर दुख भी जताया और पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद का प्रयास करें.

उन्होंने ट्वीट किया कि भागलपुर में हुई नाव दुर्घटना अत्यंत दुखद है. मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं. स्थानीय प्रशासन से अपेक्षा है कि लापता यात्रियों की जल्द खोज व इलाज हो और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है कि सहायता का हरसंभव प्रयास करें.

यह भी पढ़ेंः बिहार चुनाव में दिखा अमेरिका चुनाव का असर, जेपी नड्डा ने कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि जिले के गोपालपुर थाना के तिनटंगा दियारा में गुरुवार की सुबह एक देशी नौका के असंतुलित होकर मरगंग नदी में डूब गई, जिससे उसपर सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि सात अन्य अभी भी लापता हैं.