logo-image
लोकसभा चुनाव

तिहाड़ जेल में आज अरविंद केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगे भगवंत मान और संजय सिंह, जानें वजह

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज भगवंत मान और संजय सिंह की मुलाकात नहीं हो पाएगी...जेल प्रशासन ने इसका बड़ा कारण बताया है.

Updated on: 10 Apr 2024, 11:24 AM

New Delhi:

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज पंजाब के सीएम और सांसद संजय सिंह की मुलाकात नहीं हो पाएगी. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुरक्षा कारणों और नियमों का हवाला देते हुए आज इस मुलाकात के कैंसिल कर दिया है. जेल प्रशासन का कहना है कि मुलाकात के लिए नया टाइम जल्द ही बता दिया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तिहाड़ जेल में आज भगवंत मान और संजय सिंह को सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करनी थी. भगवंत मान से पिछले दिनों आप संयोजक केजरीवाल से मुलाकात के लिए जेल प्रशासन से समय मांगा था. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: ईद से पहले बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें अपने शहर में ईंधन का रेट

CM अरविंद केजरीवाल से कल यानी मंगलवार को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके पीए विभव कुमार ने तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. जेल नियमों के अनुसार एक कैदी हफ्ते में केवल दो बार ही आगंतुकों से फेस टू फेस या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मिल सकता है. सूत्रों के अनुसार मंगलवार को अरविंद केजरीवाल की पत्नि सुनीता केजरीवाल और उनके पीए विभव कुमार ने तिहाड़ जेल जाकर दोपहर में उनसे मुलाकात की थी. इस दौरान जेल प्रशासन ने उन्हें मुलाकात के लिए आधा घंटे की अनुमति दी थी.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में अभी और चढ़ेगा पारा, चिलचिलाती धूप बढ़ाएगी मुश्किल

तिहाड़ जेल में आज अरविंद केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगे भगवंत मान और संजय सिंह, जानें वजह यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...