logo-image

चुनाव कैंपेन में रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल, प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के लिए मांगेंगे वोट

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन में कल से रोड शो कर वहां की जनता से वोट मांगेंगे.

Updated on: 16 Jun 2022, 06:47 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन में कल से रोड शो कर वहां की जनता से वोट मांगेंगे. ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक का यह रोड शो 17, 18 और 19 जून को आयोजित होगा. इस रोड शो में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दुर्गेश पाठक समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के रोड शो को लेकर ‘आप’कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता में भारी उत्साह और जोश है. आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है, जहां 23 जून को मतदान होना है.

यह भी पढ़ें : अब सड़क किनारे खड़े वाहन की तस्वीर भेजने पर मिलेंगे 500 रुपए, नितिन गडकरी ने की घोषणा

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं वर्तमान में राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा, राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से एमएलए चुने गए थे. राघव चड्ढा ने क्षेत्र की जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी. अब आम आदमी पार्टी ने राघव चड्ढा को राज्यसभा में भेज दिया है, जिसके बाद से राजेंद्र नगर विधानसभा सीट खाली है और अब इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है. आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है. राजेंद्र नगर में हुए विकास कार्य से वहां की जनता काफी खुश है और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक को प्रत्याशी बनाए जाने से उत्साहित है. आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत अन्य वरिष्ठ नेता लगातार जनसंवाद कर क्षेत्र की जनता से अपने प्रत्याशी दुर्गेश पाठक को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलवाने की अपील रहे हैं, ताकि क्षेत्र का विकास कार्य बाधित न हो सके.

इसी कड़ी में अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अगले तीन दिनों तक राजेंद्र नगर विधानसभा के अलग-अलग इलाकों में रोड शो कर ‘आप’ प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन में वहां की जनता से वोट करने की अपील करेंगे. 17, 18 और 19 जून को होने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भारी उत्साह और जोश है. ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रोड शो के दौरान क्षेत्र की जनता के बीच होंगे और उनसे अपने प्रत्याशी दुर्गेश पाठक को आशीर्वाद देकर दिल्ली विधानसभा में भेजने की अपील करेंगे. जिससे कि राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करने में किसी तरह की अड़चन न आए.