logo-image
लोकसभा चुनाव

Arvind Kejriwal CBI Enquiry : CBI ने CM केजरीवाल से 9 घंटे तक की पूछताछ

Arvind Kejriwal CBI Enquiry : दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ 9 घंटे तक पूछताछ की है.

Updated on: 16 Apr 2023, 11:30 PM

नई दिल्ली:

Arvind Kejriwal CBI Enquiry : दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ 9 घंटे तक पूछताछ की है. इसके बाद सीबीआई मुख्यालय से निकले सीएम केजरीवाल ने कहा कि मुझे आज सीबीआई ने बुलाया था. सभी अफसरों ने बड़े सौहार्दपूर्ण माहौल में इज्जत के साथ प्रश्न पूछे. मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. आपको बता दें कि पिछले दिनों सीबीआई ने दिल्ली के सीएम को समन जारी किया था. (Arvind Kejriwal CBI Enquiry)

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने जितने प्रश्न मुझसे पूछा मैंने उनके जवाब दिए. जैसा कि मैंने सुबह बोला था कि हमारे पास तो छुपाने के लिए नहीं है. पूरा का पूरा कथित शराब घोटाला झूठा है, फर्जी है और गंदी राजनीति से प्रेरित है. आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है. हम मर जाएंगे, मिट जाएंगे, लेकिन अपनी इमानदारी से कभी समझौता नहीं करेंगे. यही कारण है कि वह कीचड़ उछाल रहे हैं. (Arvind Kejriwal CBI Enquiry)

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में अच्छे काम हो रहे हैं और पंजाब में भी काम होने शुरू हो गए तथा यह वह काम नहीं कर सकते, उनके पास एक ही तरीका है कि आम आदमी पार्टी को कुचल दो बर्बाद कर दो, लेकिन आप लोगों ने देख लिया कि 75 साल में दिल्ली में जो काम नहीं हुए, वह काम होने शुरू हो गए हैं, इसलिए आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बन गई. यह आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं पर वह नहीं हो सकता. पूरे देश की जनता हमारे साथ है. 2020 से लेकर अभी तक के जितना भी डेवलपमेंट हैं लगभग 56 सवाल मुझसे पूछे गए. मुझे आगे बुलाएंगे, ऐसा नहीं कहा गया. मेरे हिसाब से पूरा केस फर्जी है.

यह भी पढे़ं : सुपुर्द-ए-खाक हुए अतीक-अशरफ, कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफन हैं मां-पिता और बेटा

सीएम केजरीवाल ने LG के सदन बुलाने पर सवाल उठाने पर कहा कि सदन क्यों नहीं हो सकता? किस नियम से नहीं होगा. हमने कैबिनेट से पास किया है. सोमवार को हाउस होगा, इसलिए बार-बार कहता हूं कि कानून का अच्छा जानकार रख ले, इसे कानून के अच्छे समझोगे.