logo-image

सुपुर्द-ए-खाक हुए अतीक-अशरफ, कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफन हैं मां-पिता और बेटा

Atiq-Ashraf Murder : प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में अतीक अहमद और अशरफ अहमद रविवार को सुपुर्द-ए-खाक हो गए. अतीक के दो छोटे बेटे और अशरफ की दोनों बेटियां जनाजे में पहुंच गई हैं.

Updated on: 16 Apr 2023, 11:31 PM

नई दिल्ली:

Atiq-Ashraf Murder : प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में अतीक अहमद और अशरफ अहमद रविवार को सुपुर्द-ए-खाक हो गए. अतीक के दो छोटे बेटे और अशरफ की दोनों बेटियां जनाजे में पहुंच गई हैं. इसी श्मशान घाट में अतीक के मां-बाप और बेटे असद को दफनाया गया था. बेगम शाइस्ता परवीन भी अतीक के जनाजे में शामिल होने के लिए कब्रिस्तान पहुंचने की खबर आ रही थी, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की. कसारी मसारी कब्रिस्तान के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है. साथ ही लोगों की भारी भीड़ भी कब्रिस्तान में है. (Atiq-Ashraf Murder)

यह भी पढ़ें : Atiq Ahmed Murder Case : अतीक अहमद को लगी 8 गोलियां, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

प्रयागराज पुलिस ने रविवार को अतीक-अशरफ के शव को पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद पुलिस ने अतीक के रिश्तेदारों को दोनों का शव सौंप दिया. रिश्तेदार शव वाहन से लाशों को कब्रिस्तान ले गए. अतीक ब्रदर्स के जनाजे में शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार पहले से ही कसारी मसारी कब्रिस्तान में मौजूद हैं. दोनों नाबालिग बेटे अहजाम और अबान अतीक अहमद के सुपुर्द-ए-खाक की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए कब्रिस्तान पहुंच गए हैं. बाल सुधार गृह से दोनों बेटों को लाया गया है. वहीं, अशरफ की दोनों बेटियां भी श्मशान घाट पहुंच गई हैं. भारी संख्या में यूपी पुलिस और आरएएफ के जवान श्मशान घाट के बाहर तैनात हैं. (Atiq-Ashraf Murder)

यह भी पढ़ें : Atiq Murder Case: पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा, कॉन्ट्रैक्ट किलर थे तीनों शूटर, एक-दूसरे से थे अनजान

आपको बता दें कि पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ अहमद की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तीन हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग करके दोनों भाइयों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद प्रयागराज समेत पूरे यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया है. इस घटना के बाद प्रयागराज की सीमाएं सील करके वहां की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. (Atiq-Ashraf Murder)