logo-image

किसानों के समर्थन में बोले केजरीवाल- कल एक दिन का रखेंगे उपवास

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वो किसानों के समर्थन में कल (सोमवार) एक दिन का उपवास रखेंगे. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर वार भी किया.

Updated on: 13 Dec 2020, 05:22 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वो किसानों के समर्थन में कल (सोमवार) एक दिन का उपवास रखेंगे. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर वार भी किया. उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी किसानों का समर्थन कर रहे सभी लोगों को देशद्रोही कहेगी. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'कुछ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता किसानों को देशद्रोही कह रहे कई पूर्व सैनिक, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, गायक, मशहूर हस्तियां, डॉक्टर, व्यापारी किसानों का समर्थन कर रहे हैं. बीजेपी से पूछना चाहते हैं कि ये सभी लोग देश-विरोधी भी हैं.'

इसके साथ ही किसानों के एक दिन के उपवास के आह्वान का समर्थन करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'मैं AAP कार्यकर्ताओं और समर्थकों और जनता से अपील करता हूं कि वे किसानों के समर्थन में कल एक दिवसीय उपवास करें. मैं कल भी उपवास करूंगा.

इसके साथ ही दिल्ली के सीएम ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करता हूं कि वो भी किसानों की इन मांगों के समर्थन में उपवास रखें. ऐसे सभी लोग जो दिल से किसानों के साथ हैं पर अपनी व्यस्तता के कारण बॉर्डर पर नहीं जा पाए, उनको अब मौका मिला है. वो भी एक दिन का उपवास ज़रूर रखें.

और पढ़ें:कृषि कानून जब तक नहीं होता खत्म, तब क बॉर्डर से नहीं हटेंगे: योगेंद्र यादव

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारे आंदोलन को उन दिनों में कांग्रेस के द्वारा बदनाम करने की कोशिश की जा रही थी. आज वही कोशिश किसानों के आंदोलन को बदनाम करने के लिए भाजपा और सत्ता पक्ष कर रहा है.