logo-image

योगेंद्र यादव का बड़ा ऐलान- कृषि कानून जब तक नहीं होता खत्म, तब क बॉर्डर से नहीं हटेंगे

कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में स्वराज इंडिया के संयोजक योगेंद्र यादव किसानों के साथ आंदोलन कर रहे हैं. वो किसानों के साथ कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग कर रहे हैं.

Updated on: 13 Dec 2020, 03:58 PM

नई दिल्ली :

कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में स्वराज इंडिया के संयोजक योगेंद्र यादव किसानों के साथ आंदोलन कर रहे हैं. वो किसानों के साथ कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग कर रहे हैं. योगेंद्र यादव ने रविवार को ऐलान किया है कि जब तक कानून वापस नहीं लिया जाता है तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर योगेंद्र यादव ने ऐलान किया कि अब हम यहीं जमे रहेंगे. जब तक सरकार का फैसला बदलता नहीं है. जब तक कानून वापस नहीं लिया जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

मौजूदा आंदोलन में शामिल सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव ने कहा कि राजस्थान और हरियाणा से किसान इकट्ठा हो रहे हैं और उनका ‘दिल्ली मार्च’ रविवार से शुरू हो गया है. 

इसे भी पढ़ें:Covid-19 से रिकवरी के बाद देखी जा रही दिल से जुड़ी समस्याएं

इधर, उग्र होते प्रदर्शन के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और कृषि राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की. केंद्र सरकार किसानों के साथ बैठकर जल्द से जल्द मामले का हल निकालना चाहती है.