News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बढ़ रहा आप का कुनबा, कई पार्टियों के नेता हुए शामिल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता की मौजूदगी में बसपा और भाजपा पार्टी के कई नेताओं ने आप का दामन थाम लिया. राष्ट्रीय सचिव ने कहा दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कामों से प्रभावित होकर लगातार अलग-

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 14 Oct 2021, 11:58:52 PM
aap

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आप के राष्ट्रीय सचिव ने किया पार्टी में आए नेताओं का स्वागत 
  • मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की नीतियों से खुस होकर थामा पार्टी का दामन 
  • इस दौरान पार्टी के कई नेता भी मौजूद रहे 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता की मौजूदगी में बसपा और भाजपा पार्टी के कई नेताओं ने आप का दामन थाम लिया. राष्ट्रीय सचिव ने कहा दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कामों से प्रभावित होकर लगातार अलग-अलग पार्टियों से लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, इसी क्रम में बसपा से चौधरी बलराज, भाजपा से सुभाष मग्गो और कांग्रेस से मनीष शौकीन व डॉ. मीता सचदेवा के साथ अन्य सैकड़ों साथी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं. पंकज गुप्ता और जनकपुरी से विधायक राजेश ऋषि ने टोपी और पटका पहनाकर सभी गणमान्य लोगों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया..

यह भी पढें:Jammu Kashmir:आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, गोलीबारी जारी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित किया.. उन्होंने कहा, आज बहुत ही खुशी का दिन है कि एक बार फिर आम आदमी पार्टी का परिवार बड़ा हो रहा है. अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी का विकास मॉडल जिस गति से दौड़ रहा है, न सिर्फ दिल्ली बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी उसकी चर्चा और तारीफ हो रही है. अरविंद केजरीवाल के कामों और नीतियों से प्रभावित होकर लगातार अलग-अलग पार्टियों से लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

आप नेता ने कहा, उसी क्रम में बसपा से चौधरी बलराज आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.. चौधरी साहब गोकुलपुरी विधानसभा के निगम पार्षद और प्रत्याशी रह चुके हैं. वर्तमान में यह ईडीएमसी में सामुदायिक समिति, एससी/एसटी कमेटी, उद्यान विभाग और लाइसेंसिंग के चेयरमैन हैं.. उनके कई अन्य साथी भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं..

First Published : 14 Oct 2021, 11:58:52 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.