logo-image

Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में JCO समेत 2 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) आतंकी मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के जेसीओ सहित दो जवान शहीद हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक भीमनगर गली और सुरनकोट के बीच हाईवे बंद कर दिया गया है.

Updated on: 14 Oct 2021, 11:58 PM

highlights

  • सुरक्षाबलों ने की आतंकियों की घेराबंदी 
  • भीमनगर गली और सुरनकोट के बीच हाईवे बंद
  •  इलाके में कंबिंग कर रहे सुरक्षाबलों के जवान 

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) आतंकी मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के जेसीओ सहित दो जवान शहीद हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक भीमनगर गली और सुरनकोट के बीच हाईवे बंद कर दिया गया है. साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी की हुई है. सेना ने पुंछ इलाके में सर्च आपरेशन चलाया हुआ है. वहीं जानकारी के मुताबिक केन्द्र सरकार ने घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट तेज कर दिया है.. आज ही दिन में प्रधानमंत्री मोदी और एऩएसए अजित डोभाल ने कश्मीर मुद्दे को लेकर हाई लेवल बैठक की थी.

यह भी पढें:पुराने दिनों के साथी से मिल भावुक हुए राजनाथ सिंह, सुनाया यह किस्सा

पीएम ने की हाईलेवल बैठक 
आज प्रधानमंत्री मोदी और सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच हाई लेवल की मीटिंग हुई थी. जिसके बाद कुछ बड़ा एक्शन होने की आशंका जताई जा रही थी. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने पुंछ इलाके की घेराबंदी की हुई है. सेना को पुंछ में आतंकी छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके  बाद सेना ने सर्च आपरेशन चलाया. अपने को घिरता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी. जिसमें भारतीय सेना के एक जेसीओ सहित दो जवान शहीद हो गए.

खबरों के मुताबिक एनएसए अजित डोभाल ने ऑपरेशन ऑल आउट अभियान को तेज करने के निर्देश दिए हैं. इसी के चलते पुंछ में लगातार गोलाबारी चल रही है. सेना के आदेश पर भीमनगर और सुरनकोट के बीच के हाईवे को पूरी तरह बंद कर दिया है. सूत्रों का दावा है कि घाटी में कुछ बड़ा होने का अंदेशा है.