logo-image

पुराने दिनों के साथी से मिल भावुक हुए राजनाथ सिंह, सुनाया यह किस्सा

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज यानी गुरुवार को दिल्ली स्थित यूपी भवन में 107 साल के बीजेपी कार्यकर्ता भुलाई भाई से की मुलाकात की. इस दौरान राजनाथ सिंह ने उनको शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया

Updated on: 14 Oct 2021, 06:48 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज यानी गुरुवार को दिल्ली स्थित यूपी भवन में 107 साल के बीजेपी कार्यकर्ता भुलाई भाई से की मुलाकात की. इस दौरान राजनाथ सिंह ने उनको शॉल उढ़ाकर उनका सम्मान किया. भुलाई भाई ने कहा कि राजनाथ सिंह से मिलना ऐसा था, जैसे भगवान कृष्ण और सुदामा का मिलन. इस मुलाकात में मुझे राजनाथ सिंह का प्यार और आशीर्वाद दोनों मिले. हमनें कई मामलों पर बातचीत की. यही नहीं मैंने राजनाथ को अपने घर पर आमंत्रित भी किया है. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पहले नंबर पर आएगी. आपको बता दें कि वयोवृद्ध बीजेपी नेता भुलाई भाई उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और जनसंघ के पूर्व विधायक हैं. 

वहीं, राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं यहां भुलाई भाई से मिलने आया हूं. वह बीजेपी के सबसे पुराने और उम्रदराज कार्यकर्ताओं में से एक हैं. वह देश में जनसंघ के समय के हैं. उन्होंने कहा कि भुलाई भाई की उम्र 107 है. राजनाथ सिंह ने कहा कि 1977 में जब मैं विधायक था, तब वह भी विधायक ​थे. मेरी उनसे मुलाकात बहुत शानदार रही.