logo-image

AAP पार्टी ने दिल्ली में डेंगू के खिलाफ चलाया सभी विधानसभाओं में महाभियान

आम आदमी पार्टी ने डेंगू के खिलाफ महाभियान चलाया. दिल्ली की 70 विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और पदाधिकारियों ‌ने फॉगिंग अभियान में हिस्सा लिया.‌ दिल्ली में 28 अक्टूबर गुरुवार से यह अभियान सभी 272 वार्डों में चलाया जाएगा.

Updated on: 27 Oct 2021, 09:35 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने डेंगू के खिलाफ महाभियान चलाया. दिल्ली की 70 विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और पदाधिकारियों ‌ने फॉगिंग अभियान में हिस्सा लिया.‌ दिल्ली में 28 अक्टूबर गुरुवार से यह अभियान सभी 272 वार्डों में चलाया जाएगा. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं के अंदर डेंगू के खिलाफ फॉगिंग का अभियान शुरू किया है. पार्टी के विधायक, पार्षद और संगठन के पदाधिकारियों ने फॉगिंग अभियान चलाया है. दिल्ली की प्रत्येक गली और मोहल्ले में 7 दिन के भीतर फॉगिंग कराई जाएगी. इस दौरान विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली नगर निगम की कानूनी जिम्मेदारी बनती है फॉगिंग कराकर दिल्ली को मच्छर मुक्त करना.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: एक्शन मोड में प्रियंका गांधी, बुलाई हाई लेवल मीटिंग

पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा में फॉगिंग अभियान की शुरुआत पार्षद पूजा जाखड़ के साथ की. वहीं विधायक राघव चड्ढा ने राजेंद्र नगर विधानसभा में फॉगिंग अभियान की शुरुआत की. इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की 70 विधानसभाओं के अंदर डेंगू के खिलाफ फॉगिंग का अभियान शुरू किया है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और संगठन फॉगिंग का काम करेगा. दिल्ली की प्रत्येक गली मोहल्ले में एक हफ्ते तक फागिंग करेंगे.

यह भी पढ़ें: T-20: यूपी में PAK की जीत का जश्न मनाने वालों पर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, मिलेगी यह सजा

विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरी दिल्ली में आम आदमी पार्टी स्वयं रोजाना फॉगिंग करेगी और मच्छरों से मुक्ति दिलाएगी. हम अपने सीमित संसाधनों से और निजी संसाधनों से अपने क्षेत्रों को मच्छर मुक्त करने के लिए अभियान चला रहे हैं. पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदों और जिला प्रभारियों ने आपातकालीन बैठक के बाद फैसला किया कि पार्टी के सभी 62 विधायक ‌और ‌पार्षद दिल्ली को डेंगू से बचाने का काम करेंगे. सभी वार्ड के एक-एक मोहल्ले-गली की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी ‌के कार्यकर्ता लेंगे और फॉगिंग करेंगे.