logo-image

AAP MLA अमानतुल्लाह खान को 4 दिन की ACB रिमांड

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amanatullah Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली पुलिस की ACB टीम ने शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में अमानतुल्लाह खान को पेश किया है.

Updated on: 17 Sep 2022, 06:36 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amanatullah Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली पुलिस की ACB टीम ने शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में अमानतुल्लाह खान को पेश किया है. पुलिस ने कोर्ट से 14 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान की सिर्फ 4 दिन की रिमांड मंजूर की है. अब चार दिनों के बाद उनकी जनामत पर कोर्ट में सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें : Happy Birthday PM Modi : जेपी नड्डा बोले- सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाएं

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने AAP MLA अमानतुल्लाह खान को चार दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. वहीं, ACB ने कोर्ट को बताया कि छापेमारी के दौरान दो हथियार बरामद किए गए थे. इनमें से एक विदेशी पिस्टल थी तो दूसरा गैर लाइसेंसी थी. इस मामले में अमानतुल्लाह के करीबी और बिजनेस पार्टनर हामिल अली खान और कौसर इमाम सिद्दकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें : मुंबई : स्कूल की लिफ्ट में फंसने से शिक्षिका की मौत

एसीबी सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि हामिद अली खान ने बयान दिया है कि पुलिस को जो 12 लाख रुपये और पिस्टल मिले हैं, वे अमानतुल्लाह खान ने रखने के लिए दिया. सभी लेनदेन उनके निर्देश पर किए गए थे. अमानतुल्लाह खान ने कहा था कि जब इसका काम होगा तो आपको बताऊंगा.