logo-image

Happy Birthday PM Modi : जेपी नड्डा बोले- सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाएं

Happy Birthday PM Narendra Modi :  पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में प्रदर्शनी और रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया. इसके बाद नड्डा ने करोल बाग में बस्ती संपर्क अभियान का उद्घाटन किया.

Updated on: 17 Sep 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday PM Narendra Modi :  पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में प्रदर्शनी और रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया. इसके बाद नड्डा ने नई दिल्ली के करोल बाग में बस्ती संपर्क अभियान का भी उद्घाटन किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि आज मैं अनुसूचित जाति मोर्चा के बस्ती संपर्क अभियान के शुभारंभ के शुभ अवसर पर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर प्रारंभ हो रहा है. इसके लिए मैं मोर्चा के सभी आयोजकों को धन्यवाद देता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देशभर से जन्मदिवस पर बधाइयों का संदेश मिल रहा है. ऐसे में उनके जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से अभियान शुरू किया गया है. जेपी नड्डा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जनता ही हमारी ताकत है. जनता के लिए ही काम करो, जनता के साथ काम करो, क्योंकि बड़े-बड़े कार्यक्रम जनभागीदारी से ही संभव होते हैं.

नड्डा ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अनुसूचित जाति मोर्चा इस काम को बखूबी करेगा. पूरी ताकत के साथ करेगा. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का ये काम है कि सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाएं, अंतिम सीढ़ी तक बैठे व्यक्तियों तक पहुंचाएं.

उन्होंने कहा कि 11 करोड़ जो शौचालय बने हैं इनमें 35 प्रतिशत अनुसूचित जाति के लोग हैं, जिनको ये सुविधा मिली है. भाषण तो बहुत लोग देंगे कि हमने दलितों का भला किया, लेकिन उन्होंने क्या भला किया? पता चलता है कि स्कीम में से कमीशन खाने के अलावा कुछ नहीं किया.