logo-image

जनता को कोरोना से बचाने के लिए अग्रसर आम आदमी पार्टी : सोमनाथ भारती

गुलमोहर पार्क, गुलमोहर एनक्लेव, नीति बाग व उदय पार्क के निवासियों के लिए कैंप लगाया गया. गुलमोहर पार्क, गुलमोहर एनक्लेव, नीति बाग व उदय पार्क के निवासियों के लिए कैंप लगाया गया.

Updated on: 15 Jan 2022, 10:00 PM

नई दिल्ली :

गुलमोहर पार्क, गुलमोहर एनक्लेव, नीति बाग व उदय पार्क के निवासियों के लिए कैंप लगाया गया.  फ्री कैम्प में सभी सीनियर सिटीजन को कोविशिल्ड तथा कॉवेक्सीन की बूस्टर डोज और 15- 18 साल के बच्चों को पहली डोज लगाई गई. पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने कहा कि केजरीवाल सरकार लोगों को कोविड महामारी से बचाने के लिए आरडब्ल्यूए के सहयोग से कैम्प लगाती रहेगी. उनकी प्राथमिकताओं में जनता का हित सबसे पहले है. इसलिए सरकार पूरी दिल्ली में ये कैंप आयोजित करवा रही है. ताकि सक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

यह भी पढ़ें : PM Kisan scheme: अब किसानों को नहीं मिलेगा इस बड़ी सुविधा का लाभ, सरकार ने किया ये बदलाव

गुलमोहर सेन्टर में आयोजित इस फ्री कैम्प का उद्घाटन मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती ने किया. आरडब्ल्यूए के प्रेसिडेंट ईश्वर चन्द्र भारद्वाज ने फूलों की माला पहनाकर सोमनाथ भारती का स्वागत किया. भारद्वाज ने बताया कि कोविड -19 महामारी में कॉलोनी के निवासियों की सुविधा के लिए एसोसिएशन के ऑफिस में चार ऑक्सीजन कंसेंट्रेटरों और चार ऑक्सीजन के सिलिंडरों की व्यवस्था की गई है. इमरजेंसी में कोई भी कॉलोनी निवासी इन्हें ले जा सकता है.

एसोसिएशन की जनरल सेक्रेटरी निरूपमा वर्मा ने ब्रिजिंग द गेप फाउंडेशन और विधायक सोमनाथ भारती का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया. ब्रिजिंग द गैप फाउंडेशन के ओर से पिछले दोनो लहर के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर दाह संस्कार तक के अद्भुत कार्य के लिए एसोसिएशन ने सोमनाथ भारती का तहे दिल से धन्यवाद किया. सभी नागरिकों को फ्री मास्क भी वितरित किए.