logo-image

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने सीएम हिमंता बिस्वा सरमा पर साधा निशाना, जानें क्या बोले

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पहले मणिपुर को संभाल लीजिए, बाद में इजरायल-फिलिस्तीन की बात कीजिएगा.

Updated on: 19 Oct 2023, 08:05 PM

नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) के बयान पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज (AAP leader Saurabh Bhardwaj) ने गुरुवार को पलटवार किया है. सौरभ भारद्वाज ने सीएम सरमा पर निशाना साधते हुए कहा कि इजरायल और फिलिस्तीन की बात बाद में कीजिएगा, पहले आप मणिपुर में ध्यान दीजिए. उन्होंने कहा कि मणिपुर में हजारों लोगों के घरों को जला दिया गया, सैकड़ों लोगों की हत्या कर दी गई. अभी तक हेमंत बिस्वा ने मणिपुर पर क्या करा?

यह भी पढे़ं : Israel-Hamas War: वॉर जोन पहुंचे ऋषि सुनक ने इजरायल का किया समर्थन तो नेतन्याहू ने कह दी ये बात

आप नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) के बयान की निंदा करते हुए कहा कि सरकार मणिपुर को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं है. हजारों की संख्या में लोग पलायन कर रहे हैं. इजरालय और हमास का युद्ध बहुस बड़ा मामला है. पहले सीएम सरमा को मणिपुर संभालना चाहिए, जहां घरों को जलाकर लोगों को मार दिया गया है. 

यह भी पढे़ं : Jim Corbett: घात लगाकर बैठा था बाघ, मौके मिलते ही वन कर्मी को ऐसे बनाया अपना शिकार
 
जानें किस बयान पर मचा है बवाल 

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा शरद पवार और सुप्रिया सुले पर दिए गए बयान को लेकर राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने आपत्ति जताते हुए कहा कि जिस पार्टी से सीएम सरमा आते हैं वो हमास से कम नहीं है. वहीं, एनसीपी से सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि मैं हिमंता बिस्वा सरमा का बयान सुनकर काफी चकित हूं.