News Nation Logo

रामराज को मानने वाली BJP ने भी फ्री अयोध्या दर्शन का विरोध किया: AAP

सीएम केजरीवाल के इस घोषणा के बाद AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि  हजारों बुर्जुग दंपति चाहते हैं कि अयोध्या में दर्शन करें, इसी भावना को ध्यान में रखते हुए सीएम ने यह ऐलान किया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 11 Mar 2021, 05:16:49 PM
saurabh bhardwaj

AAP Leader Saurabh Bhardwaj (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • दिल्ली में आई शिक्षा क्रांति ने बीजेपी और कांग्रेस की जड़ें हिला दी हैं- केजरीवाल
  • सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हजारों बुर्जुग दंपति चाहते हैं कि अयोध्या में दर्शन करें
  • बुर्जुग दंपति चाहते हैं कि अयोध्या में दर्शन करें- AAP नेता

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा में बताया कि कैसे रामराज का अनुसरण करते हुए दिल्ली को रामराज के अनुरूप बनाया जा सकता है. मुख्यमंत्री का कहना है कि रामराज्य से प्रेरणा लेकर 10 सिद्धांत बनाए हैं. इनमें सबको भोजन, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मकान, महिलाओं और बुजुर्गों का सम्मान और बराबरी शामिल है. उन्होंने आगे कहा, 'अयोध्या में राम मंदिर बन जाने के बाद हमारी सरकार दिल्ली के सभी बुजुर्गों को एक बार फ्री में अयोध्या मंदिर का दर्शन कराएगी. पिछले 6 साल के अंदर दिल्ली में आई शिक्षा क्रांति ने बीजेपी और कांग्रेस की जड़ें हिला दी हैं.'

सीएम केजरीवाल के इस घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी ( AAP) विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हजारों बुर्जुग दंपति चाहते हैं कि अयोध्या में दर्शन करें, इसी भावना को ध्यान में रखते हुए सीएम ने यह ऐलान किया है.  मैं मानता था कि बीजेपी में कुछ लोग हैं, जो रामराज को मानते हैं, लेकिन बीजेपी वालों ने इसका विरोध किया.

और पढ़ें: दिल्ली में आएगा 'रामराज्य', सीएम अरविंद केजरीवाल ने तय किए 10 सिद्धांत

उन्होंने आगे कहा कि  मैं आदेश गुप्ता से जानना चाहता हूं कि क्या वे अपने माता पिता को कभी तीर्थ पर ले गए हैं, नहीं ले गए हैं, तो बताएं हम उन्हें ले जाएंगे वे हमारे लिए भी माता पिता हैं.  कांग्रेस नेता ने भी इसका विरोध किया, उनके गांव उनकी विधानसभा के भी हजारों लोग इस तीर्थ यात्रा योजना का लाभ ले चुके हैं.

अनाधिकृत कॉलोनी को लेकर लोकसभा में पास हुए बिल पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अनाधिकृत कॉलोनी को लेकर जो एक्सटेंशन मिलती है, केंद्र की हर सरकार यह करती है, इन्होंने कोई नया काम नहीं किया है. हर दो-तीन साल का एक्सटेंशन इसलिए मिलता है, ताकि हर कुछ समय बाद अनाधिकृत कॉलोनी के लोगों पर तलवार लटकाई जा सके. हमने कहा है कि हम रजिस्ट्रेशन के लिए हमेशा तैयार हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Mar 2021, 04:47:52 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.