News Nation Logo
Banner

आप नेता आतिशी का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा- North MCD को लूट रहे नेता

आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी मार्लेना ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया हैं. उन्होंने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया कि भाजपा नेता नार्थ एसीडी (North MCD) का सरकारी खज़ाना खाली रख कर अपनी ही जेब भर रहे है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 05 Apr 2021, 05:06:28 PM
AAP leader Atishi

आप नेता आतिशी (Photo Credit: @AamAadmiParty)

highlights

  • आप आतिशी मार्लेना का बीजेपी पर बड़ा आरोप
  • भाजपा का 1400 करोड़ का PROPERTY TAX घोटाला!
  • 'भाजपा नेता North MCD का खाली कर रहे सरकारी खज़ाना' 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी मार्लेना ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया हैं. उन्होंने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया कि भाजपा नेता नार्थ एसीडी (North MCD) का सरकारी खज़ाना खाली रख कर अपनी ही जेब भर रहे है. आतिशी मार्लेना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 1400 करोड़ का पॉपर्टी टैक्स (PROPERTY TAX) घोटाला किया है. दरअसल, दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी के बीच इन दिनों आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर  रही है. आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार विपक्ष पर शराब माफियाओं को संरक्षण देने के गंभीर आरोप लगाती आ रही है.

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने कहा, 3 महीने में पूरी दिल्ली का करवा देंगे टीकाकरण लेकिन...

वहीं अब उसने विपक्ष खासकर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) जब से शराब माफियाओं को दिल्ली में खत्म करने के लिए नई एक्साइज पॉलिसी लेकर आई है तब से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) काफी परेशान है. वह हर रोज इसको लेकर विरोध भी कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी (Atishi) ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)  पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा शासित कई राज्यों में लीगल ड्रिंकिंग एज 18 साल निर्धारित की हुई है. वहीं कई राज्यों में यह 21 साल है.

यह भी पढ़ें : रविशंकर प्रसाद का उद्धव पर हमला, कहा- 'ये महाअघाड़ी नहीं, महावसूली सरकार है'

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने यह भी गंभीर आरोप लगाए कि अभी तक दिल्ली में बहुत-सी ऐसी जगह है जहां पर दिल्ली में कई इलाके ऐसे हैं, जहां पर सरकारी शराब की दुकान नहीं हैं. इसकी वजह से वहां गैर-कानूनी शराब का गोरखधंधा खूब तेजी से होता है. उन्होंने आरोप लगाया कि इन शराब माफियाओं से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जेब में भारी भरकम काली कमाई जाती है. उन्होंने कहा कि यही दो वजह हैं जिनकी वजह से भाजपा नई एक्साइज पॉलिसी को लेकर लगातार परेशान हो रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 04:41:52 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.