logo-image

MCD के भ्रष्टाचार और मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आप का प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी का कहना है हमारा उद्देश बीजेपी का असली भ्रष्टाचारी चेहरा जनता को दिखाना है. हमारा उद्देश्य है कि दिल्ली के प्रत्येक व्यक्ति के घर तक पहुंचकर भाजपा का असली चेहरा दिखाया जाए.

Updated on: 25 Jul 2021, 07:32 PM

highlights

  • रोहताश नगर विधानसभा में आज पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया गया
  • इस हल्लाबोल प्रदर्शन में भारी संख्या में स्थानीय लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया
  • इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बैलगाड़ी यात्रा का आयोजन किया जाना था

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) ने आज रोहताश नगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा(BJP) शासित एमसीडी में फैले भ्रष्टाचार और मोदी सरकार की असफल नीतियों के चलते बढ़ती महंगाई के खिलाफ  प्रदर्शन किया. आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने दिल्ली प्रदेश महिला विंग प्रभारी सरिता सिंह को हिरासत में लेकर पार्टी की आवाज को दबाने की तानाशाही कोशिश की. हमारा उद्देश्य भाजपा का असली भ्रष्टाचारी चेहरा दिल्ली के हर एक व्यक्ति के सामने लाना है. अब दिल्ली की जनता भी एमसीडी में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर कर एक ईमानदार पार्टी 'आप' को एमसीडी सौंपना चाहती है.

यह भी पढ़ेः Unlock Delhi: सोमवार से दिल्ली को राहत, मेट्रो 100% खुली; जानें और क्या खुला

आम आदमी पार्टी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी शासित दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में फैले भ्रष्टाचार की पोल खोलने और केंद्र की मोदी सरकार की असफल नीतियों के कारण दिन प्रतिदिन बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ़ रोहताश नगर विधानसभा में आज पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया गया. इस हल्लाबोल प्रदर्शन में भारी संख्या में स्थानीय लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित प्रदर्शन में क्षेत्र की आम जनता ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बैलगाड़ी यात्रा का आयोजन किया जाना था, जिसे श्री राम मंदिर, वेलकम से शुरू कर रोहताश नगर मार्केट, कबूल नगर, मानसरोवर पार्क, राम नगर, मंडोली रोड, नंद नगरी से गुजरते हुए अशोकनगर पर समाप्त होना था, लेकिन भाजपा  के इशारे पर मोदी सरकार के अधीन कार्यरत दिल्ली पुलिस ने पूर्व विधायक और दिल्ली प्रदेश महिला विंग प्रभारी सरिता सिंह को हिरासत (डिटेन) में लेकर पार्टी के विरोध प्रदर्शन की आवाज को दबाने की तानाशाही कोशिश की और घटियापन का परिचय दिया. आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा वाले यह भी जान लें कि हम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जन नायक अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, जो भाजपा के जोर जुल्म से डरने या पीछे हटने वाले नहीं हैं.

यह भी पढ़ेः दिल्ली पुलिस हुई और 'शक्तिशाली', उपराज्यपाल ने दिया किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार

आम आदमी पार्टी का कहना है हमारा उद्देश्य बीजेपी का असली भ्रष्टाचारी चेहरा जनता को दिखाना है. हमारा उद्देश्य है कि दिल्ली के प्रत्येक व्यक्ति के घर तक पहुंचकर भाजपा का असली चेहरा दिखाया जाए. पार्टी का कहना है कि हम लोगों को खुलकर भाजपा शासित एमसीडी में फैले भ्रष्टाचार के बारे में बता रहे हैं और लोगों की भी इस बारे में यही राय है कि एमसीडी में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर करके एक ईमानदार पार्टी 'आप' को सत्ता सौंपने की जरूरत है.