News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग ने थामा AAP का दामन

इससे पहले अंजू सहवाग साल 2012 से 2017 तक SDMC में कांग्रेस से पार्षद रह चुकी हैं. अंजू सहवाग पेशे से हिंदी और समाजशास्त्र की अध्यापक भी रह चुकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 Dec 2021, 05:51:01 PM
Anju Sehwag

Anju Sehwag (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की बहन अंजू सहवाग (Anju Sehwag) ने आज आम आदमी पार्टी (Aam Adami Parti) ज्वाइन कर ली है. अंजू सहवाग ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीव महासचिव पंकज गुप्ता (Pankaj Gupta) और विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharati) की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इससे पहले अंजू सहवाग साल 2012 से 2017 तक SDMC में कांग्रेस से पार्षद रह चुकी हैं. अंजू सहवाग पेशे से हिंदी (Hindi) और समाजशास्त्र (Sociology) की अध्यापक भी रह चुकी हैं.

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते समय अंजू सहवाग (Anju Sehwag) ने कहा कि उन्हें सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की नीतियां पसंद हैं, इसके कारण वह आम आदमी पार्टी से जुड़ी हैं. आपको बता दें कि नगर निगम चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में अंजू का शामिल होना आप के लिए एक मजबूती की तरह हैं.

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई अध्यक्ष Sourav Ganguly को अस्पताल से मिली छुट्टी

साल 2012 में अंजू सहवाग (Anju Sehwag) कांग्रेस की टिकट पर महिलाओं के लिए आरक्षित दक्षिणपुरी एक्सटेंशन वॉर्ड से दिल्ली म्युनिसिपल कॉरपोरेशन का चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने 558 वोटों से बीजेपी की आरती देवी को शिकस्त देकर पार्षद बनी थीं. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2021: इन बल्लेबाजों ने मचाया है धूम, ऑकड़े कर देंगे हैरान

विरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग (Anju Sehwag) दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने पेशे से कॉन्ट्रैक्टर रविंदर सिंह से शादी की. उसके बाद साल 2000 में नजफगढ़ से मदनगिरी आ गई थीं, जो दक्षिणपुरी वॉर्ड का हिस्सा है.

First Published : 31 Dec 2021, 05:51:01 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.