logo-image

बीसीसीआई अध्यक्ष Sourav Ganguly को अस्पताल से मिली छुट्टी

सौरव गांगुली की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड सैंपल को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट में बाताय गया है कि सौरव गांगुली के सैंपल में ओमिक्रॉन (Omicron) की पुष्टि नहीं की गई है.

Updated on: 31 Dec 2021, 04:36 PM

नई दिल्ली:

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. सोमवार शाम को गांगुली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई थी. जिसके बाद वो कोलकाता के वुडलैंड हॉस्पिटल (Woodland Hospital) में भर्ती हुए थे. 3 डॉक्टरों की टीम ने बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) की लगातार निगरानी रखी. सौरव गांगुली की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड सैंपल को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट में बाताय गया है कि सौरव गांगुली के सैंपल में ओमिक्रॉन (Omicron) की पुष्टि नहीं की गई है. 

बीसीसीआई अध्यक्ष के अस्पताल में भर्ती होने के बाद एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी (Antibody Cocktail Therapy) दी गई थी. वुडलैंड अस्पताल ने रोजाना सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की हेल्थ बुलेटिन जारी की. यह साल सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के स्वास्थ्य के मामले में काफी खराब रहा है. साल 2021 की शुरुआत में ही सौरव गांगुली को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA Test Series : जीत के बाद भारतीय टीम ने किया ऐसा वायरल डांस, देखें वीडियो

जनवरी 2021 में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को हार्ट की समस्या के बाद एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) भी करवानी पड़ी थी. दिल की समस्या के बाद सौरव गांगुली  (Sourav Ganguly) को कुछ दिन अस्पताल में ही रहना पड़ा था. वहीं साल के अंत में भी समस्या हुई. शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने घर में कुछ दिन आइसोलेशन में रहेंगे.