logo-image

IND vs SA Test Series : जीत के बाद भारतीय टीम ने किया ऐसा वायरल डांस, देखें वीडियो

IND vs SA Test Series : भारतीय टीम का इस प्रकार से जश्न मनाना दिखाता है कि टीम इस समय जबरदस्त फॉर्म में है. और इतिहास रचने को बिल्कुल तैयार है.

Updated on: 31 Dec 2021, 02:12 PM

नई दिल्ली :

IND vs SA Test Series : भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. अपने खेल से अफ्रीकन टीम को 113 से करारी मात दी. अब सभी भारतीय को उम्मींद है कि भारत दूसरे टेस्ट मैच को अपने नाम करके इतिहास रच देगा. इतिहास ऐसा कि कोई भी कप्तान अभी तक नहीं रच पाया है. विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम अब पूरी जिम्मेदारी से दोनों टेस्ट मैचों को जीतने के लिए कोशिश करेगी  खैर कल जीत के बाद टीम इंडिया ने डांस करके इस जीत को सेलिब्रेट किया. इसका वीडियो खुद अश्विन ने सोशल मीडिया पर शेयर की. पहले आप भारतीय टीम का ये वीडियो देखिए...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह भारत के खिलाड़ी डांस कर रहे हैं. साथ में होटल स्टाफ को भी देखा जा सकता है. पुजारा और सिराज ने अलग ही स्टेप में डांस किया. डांस  ऋषभ पंत और शमी ने रिकॉर्ड बनाने पर केक काटकर इसका जश्न मनाया.

आपको बताते चलें कि ऋषभ पंत ने कम मैचों में विकेट के पीछे 100 शिकार का रिकॉर्ड और मोहम्मद शमी ने 200 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. भारतीय टीम का इस प्रकार से जश्न मनाना दिखाता है कि टीम इस समय जबरदस्त फॉर्म में है. और इतिहास रचने को बिल्कुल तैयार है.