logo-image

दिल्ली: मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर राख

पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में बुधवार रात एक गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने से गोदाम पूरी तरीके से जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है यह गोदाम में इलेक्ट्रोनिक सामान का था.

Updated on: 09 Jul 2020, 06:34 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के मुंडका इलाके में बुधवार रात एक गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने से गोदाम पूरी तरीके से जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है यह गोदाम में इलेक्ट्रॉनिक सामान का था. गोदाम में रात लगभग 10:30 बजे अचानक से आग लग गई. इस आग (Fire) को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की लगभग 35 गाड़ियों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी. दमकल अधिकारी की मानें तो इस आग के अंदर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. हालांकि गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी आज इंडिया ग्लोबल वीक को करेंगे संबोधित, इस मुद्दे पर रहेगा फोकस

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात करीब 10 बजकर 23 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 35 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने के लिये प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड शोले के 'सूरमा भोपाली' जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन

फिलहाल यह जांच का विषय है कि आखिर इतने बड़े गोदाम के अंदर आग कैसे लगी. हालांकि इस गोदाम के अंदर प्लास्टिक का इस्तेमाल ज्यादा होता था. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि प्लास्टिक और टीन की चादर की वजह से आग इतनी फैल गई, जिसने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया.

यह वीडियो देखें: