News Nation Logo

छत्तीसगढ़ में दो पुलिसकर्मियों ने आत्महत्या की

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के अलग-अलग जिलों में दो पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

Bhasha | Updated on: 29 Nov 2020, 06:12:24 PM
सुसाइड केस

पुलिसकर्मियों ने आत्महत्या की (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के अलग-अलग जिलों में दो पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. सुकमा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने रविवार को बताया कि छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) की चौथी बटालियन में तैनात कांस्टेबल दिनेश वर्मा ने रविवार सुबह करीब आठ बजकर 50 मिनट पर अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

और पढ़ें: उर्दू-अरबी न सीखने पर मुस्लिम पति बीवी की करता था पिटाई, गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि घटना पुष्पल पुलिस थाना परिसर स्थित बटालियन के शिविर में हुई. शर्मा ने बताया कि जब बैरक से गोली चलने की आवाज सुन वर्मा के साथी वहां पहुंचे तो वह खून से लथपथ मिले.

अधिकारी ने बताया कि वर्मा को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. यह घटना राज्य की राजधानी रायपुर से करीब 400 किलोमीटर दूर हुई.

वहीं, एक अन्य घटना में बीजापुर जिले के पामेद पुलिस थाने में कांस्टेबल विनोद पोर्ते (32 वर्ष) ने शनिवार की दोपहर कथित तौर पर अपनी एसएलआर राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घटना के समय कांस्टेबल राजधानी रायपुर से 450 किलोमीटर दूर नक्सलियों के गढ़ में स्थित पुलिस थाने में ड्यूटी पर तैनात था.

उन्होंने बताया कि पोर्ते मूल रूप से बिलासपुर जिले के रहने वाले थे. अधिकारियों ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों के आत्महत्या करने की वजह का पता लगाया जा रहा है.

First Published : 29 Nov 2020, 04:52:13 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.