News Nation Logo

सीएम और पूर्व सीएम के बीच ट्वीटर वार...बघेल का तंज, रमन ने लिखा, किधर हैं पैरवी करने वाले

सीएम भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बीच ट्वीटर वार .. CM भूपेश का तंज “सांच को आंच नहीं. डॉक्टर रमन ने लिखा – “ट्वीटर को नोटिस मिलते ही सारे अधिकारी ग़ायब.. किधर हैं पैरवी करने वाले.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 May 2021, 05:39:27 PM
CM Bhupesh Baghel and former Chief Minister Dr  Raman Singh

सीएम और पूर्व सीएम के बीच ट्वीटर वार...बघेल का तंज, रमन ने कही ये बात (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सीएम भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बीच ट्वीटर वार
  • CM भूपेश का तंज “सांच को आंच नहीं
  • डॉक्टर रमन ने लिखा, ट्वीटर को नोटिस मिलते ही सारे अधिकारी ग़ायब.. किधर हैं पैरवी करने वाले

रायपुर:

सीएम भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बीच ट्वीटर वार .. CM भूपेश का तंज “सांच को आंच नहीं. डॉक्टर रमन ने लिखा – “ट्वीटर को नोटिस मिलते ही सारे अधिकारी ग़ायब.. किधर हैं पैरवी करने वाले. दरअसल, टूलकिट को शेयर करने पर क़ानूनी कार्यवाही का सामना कर रहे डॉ रमन सिंह के शेयर किए टूल किट को ट्वीटर ने मैनीपूलेटेड मीडिया का टैग लगा दिया है. इस टैग के लगते ही ट्वीटर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और मौजुदा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच बयानों के तीर चल रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीटर के मैनुपूलेटेड का टैग लगते ही स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा.

यह भी पढ़ें : ब्लैक, वाइट के बाद येलो फंगस पर डॉक्टरों की अलग-अलग राय

“ट्वीटर ने डॉ रमन सिंह के कथित टूलकिट को भी मेनूपूलेटेड मीडिया बता दिया है.साँच को आँच नहीं! हज़ार बार झूठ बोलने से झूठ सच हो जाता है ऐसी संघ दीक्षा अब काम न आएगी. इसके तत्काल बाद डॉ रमन सिंह ने ट्वीटर को भेजे दिल्ली पुलिस के नोटिस को पोस्ट किया और लिखा-“टूलकिट केस में जब ट्विटर के पास कार्यवाही करने के पर्याप्त सबूत हैं तो फिर दिल्ली पुलिस को जवाब देने में उसकी सांसे क्यों फूल रही हैं.नोटिस मिलते ही ट्विटर के संबंधित अधिकारी ग़ायब हो गए, अब इनकी पैरवी करने वाले राहुल गांधी और भूपेश बघेल बताएँगे ये सब कहां छुपे हैं ?

यह भी पढ़ें : दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1568 नए मामले, 156 की मौत

'टूलकिट' विवाद में कांग्रेस ने ट्विटर को लिखा पत्र, 11 मंत्रियों पर की कार्रवाई की मांग

कोरोना वायरस (Covid19 ) को लेकर जारी कथित टूलकिट मामले में लगातार विवाद (Tool Kits Dispute) बढ़ता ही जा रहा है. इस मामले में पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर (Microblogging Site Twitter)  को नोटिस भेजने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने उसके दफ्तर पर पहुंचकर कल छानबीन की थी. दिल्ली पुलिस की एक टीम सोमवार को ट्विटर के दिल्ली और हरियाणा स्थित दफ्तर पर पहुंची. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने हरियाणा के गुरुग्राम और दिल्ली के लाडो सराय क्षेत्र में स्थित ट्विटर दफ्तर (Twitter India) पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है. टूलकिट मामले को लेकर टि्वटर पर शेयर किए गए पोस्ट्स के नीचे मैनिपुलेटेड मीडिया लिखने को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की और टि्वटर को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 May 2021, 05:30:56 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.