News Nation Logo

मां ने PUBG खेलने से रोका तो नाराज होकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, और फिर...

19 साल का मानसिंह शाम के वक्त पबजी गेम खेल रहा था, जिसे देख उसकी मां गुस्सा हो गई और गेम खेलने से मना कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Jan 2021, 09:19:48 AM
pubg

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रायपुर के उरला में पबजी गेम खेलने से रोके जाने से नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मोबाइल टावर के पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित टावर से नीचे उतार लिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 1147 नए मामले आए सामने, 5 लोगों की मौत

पूरा मामला बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है. 19 साल का मानसिंह शाम को करीब 5 बजे पबजी गेम खेल रहा था, जिसे देख उसकी मां गुस्सा हो गई और गेम खेलने से मना कर दिया. मां की बातों से नाराज मानसिंह मैटल पार्क के पास मौजूद मोबाइल टावर पर जा चढ़ा. मोबाइल टावर की ऊंचाई 60 फीट बताई जा रही है. इसके साथ ही ये भी मालूम चला कि मानसिंह नशे का भी आदी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मानसिंह के मोबाइल टावर पर चढ़ने की सूचना मिलने के बाद वहां पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड का भी दस्ता पहुंच गया था. मोबाइल टावर पर पहुंची पुलिस ने पहले तो मानसिंह को आवाज लगाकर ही टावर से नीचे उतरने की अपील की, लेकिन पुलिस की आवाज टावर के टॉप तक पहुंच ही नहीं पा रही थी. जिसके बाद लाउड स्पीकर के जरिए उसे नीचे उतरने के लिए कहा गया.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 1147 नए मामले आए सामने, 5 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि करीब ढाई घंटे तक युवक पुलिस की बातों को टालता रहा. जिसके बाद एक पुलिसकर्मी सीधे मोबाइल पर चढ़ गया और युवक को सुरक्षित नीचे उतार कर ले आया. युवक को नीचे उतारने के बाद लोगों के बीच ऐसी चर्चाएं हो रही थी कि वह उस वक्त भी नशे की हालत में ही था लेकिन पुलिस ने मना कर दिया.

First Published : 03 Jan 2021, 09:19:48 AM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.