logo-image

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कमर्शियल कॉम्पलेक्स में आग का तांडव, तीन लोगों की मौत

पिछले हफ्ता दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक कोचिंग संस्थान में आग लग गई थी. जान बचाने के लिए बच्चों ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी. राहत की बात थी इसमें किसी की मौत नहीं हुई.

Updated on: 19 Jun 2023, 07:17 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के कोरबा में दिल्ली के मुखर्जी नगर जैसे आग्निकांड हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कमर्शियल काम्प्लेक्स में आग लगने की है. आग लगने के बाद अफरा तफरी मच गई. लोग जान बचाने के लिए पहली मंजिल से छलांग लगा दी. आग का तांडव इतना भयानक था कि पास में स्थित इंडियन बैंक सहित कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.  बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. कोरबा कलेक्टर संजीव कुमार झा और पुलिस अधीक्षक उदय किरण घटनास्थल पर मौजूद हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोरबा के कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में कपड़े की दुकानें, मोबाइल शॉप समेत कई अन्य दुकानें हैं. इसमें शाम पांच बजे अचानक धुआं निकलने लगा. धुआं निकलते देख लोग घबरा गए. धीरे-धीरे आग की लपटें बढ़ती गईं और कॉम्पलेक्स को अपनी चपेट में ले लिया. बताया जा रहा है कि कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में स्थित करीब 10 दुकानें पूरी तरह जल गई. इसमें करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. फिलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम जांच कर रही है कि आखिर आग लगी कैसे.

यह भी पढ़ें: हिंदू युवक के गले में पट्टा डालने वाले आरोपियों पर CM शिवराज का एक्शन , समीर के घर पर चला बुलडोजर

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

बताया जा रहा है कि कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. हालांकि, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है. चश्मदीदों के मुताबिक, इलकेट्रिक बोर्ड में आग की चिंगारी निकल रही थी. देखते ही देखते आग तेजी से फैलने लगी. 

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स में आग का तांडव, तीन लोगों की मौत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...