News Nation Logo

बैंड स्टाफ और DJ वालों का विरोध प्रदर्शन, कहा- अगर प्रशासन ने नहीं किया मदद तो कर लेंगे आत्मदाह

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव काम दोबारा शुरू करने की मांग को लेकर बैंड स्टाफ और DJ वालों ने विरोध प्रदर्शन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Aug 2020, 03:46:00 PM
protest

DJ and Band Staff protest (Photo Credit: (फोटो-ANI))

राजनांदगांव:

कोरोनावायरस (CoronaVirus Covid-19) को देखते हुए इस समय पूरी दुनिया थमी हुई है. लोगों का व्यापार और काम भी ठप्प पड़ा हुआ. कोरोना ने देश में बेरोजगारों की संख्या में इजाफा कर दिया हैं. वहीं छोटे व्यापारी और मजदूर लोगों की रोजी-रोटी पर भी भयंकर संकट आ पड़ा है. छत्तीसगढ़ में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए राज्य में कई चीजों पर रोक लगा दी गई हैं. ऐसे में महीनों से काम नहीं मिलने के कारण छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव काम दोबारा शुरू करने की मांग को लेकर बैंड स्टाफ और DJ वालों ने विरोध प्रदर्शन किया.

और पढ़ें: एमपी में गणेश उत्सव पर लगी रोक, मूर्ति कलाकारों ने कहा-मूर्तियां नहीं बिकी तो कर लेंगे आत्महत्या

पिछले पांच महीने से बेरोजगाार हुए इन डीजे वालों ने अपनी पेटियों समेत सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया.मनीष एक स्थानीय DJ वाले ने इस पर बताया कि अगर प्रशासन हमारी मदद नहीं करता है तो हम आत्मदाह करने को मजबूर हैं. अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो हम मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान एक दिन में सर्वाधिक 916 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 18,501 हो गई है. इस बीच राज्य में बृहस्पतिवार को 554 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई. वहीं संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ सराकर ने किसानों के खाते में डाले 1737.50 करोड़ रुपये

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि संक्रमण के 916 नए मामले सामने आए हैं. इनमें रायपुर जिले से 330, दुर्ग से 183, दंतेवाड़ा से 38, सुकमा से 37, सरगुजा से 34, रायगढ़ से 32, जांजगीर-चांपा से 30 मामले आए हैं. अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक 4,55,106 नमूनों की जांच की गई है. इनमें 18,501 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. 11,739 मरीज इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं जबकि 6,594 मरीज उपचाराधीन हैं.

राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 168 लोगों की मृत्यु हुई है. राज्य के रायपुर जिले में सबसे अधिक 6,543 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित 93 लोगों की मौत हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 03:39:38 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.