logo-image

छत्तीसगढ़ : रात के अंधेरे में कोरंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़ भागा मजदूर

वह बीते कई दिनों से राउरकेला में था. 10 मई को वह अपने गांव बरडीह आया था. पंचायत को जब इसकी सूचना मिली तो उसे तत्काल कोरंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया.

Updated on: 13 May 2020, 10:12 AM

रायपुर:

छत्तसीगढ़ के जशपुर जिले के फरसाबहार कोरंटाइन सेंटर में रखा गया एक मजदूर सेंटर की खिड़की तोड़कर रातों-रात फरार हो गया. मामला खारीबहार ग्राम पंचायत का है. खारी बहार सरपंच नंदलाल ने बताया कि तारिणी डनसेना नाम के मजदूर को 10 मई को खारीबहार कोरंटाइन सेंटर में रखा गया था. वह बीते कई दिनों से राउरकेला में था. 10 मई को वह अपने गांव बरडीह आया था.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के मामले, मरीजों की संख्या पहुंची 4 हजार के करीब

पंचायत को जब इसकी सूचना मिली तो उसे तत्काल कोरंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया. लेकिन सोमबार को रात के अंधेरे में फायदा उठाकर वह खिड़की तोड़कर सेंटर से फरार हो गया. सरपंच ने बताया कि सेंटर में पुलिसकर्मी और कोटवार भी मौजूद थे लेकिन जब वे सभी नींद में थे. उसी वक्त उसने एकांत का फायदा उठाया और भाग खड़ा हुआ. उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गयी है.


बता दें दुनियाभर में कोरोना वायरस के कारण आम जीवन अस्त वयस्त है. देश में भी इसके मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में कोरोना से जंग को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मंगलबार को ट्वीट कर अच्छी खबर दी. दरअसल छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर प्रदेश में कोरोना से जंग जीतने वाले दो मरीजों की जानकारी दी है. सीएम ने ट्वीट कर कहा कि दो मरीज जिनमें एक सूरजपुर और दूसरा कबीरधाम दोनों को एम्स रायपुर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

डॉक्टरों ने सोमवार को दोनों को छुट्टी दे दी है. सीएम बघेल ने कहा दोनों को 14 दिन के लिए घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है. सीएम बघेल ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि वर्तमान में अब 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं पर सभी कि स्थति स्थिर है.