logo-image

बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश, असफल होने पर जलाया

जिले में दो युवकों ने बलात्कार करने में कथित रूप से असफल होने के बाद 14 वर्षीय बच्ची को जिंदा जला दिया.

Updated on: 25 Jun 2020, 12:03 AM

बेमेतरा:

जिले में दो युवकों ने बलात्कार करने में कथित रूप से असफल होने के बाद 14 वर्षीय बच्ची को जिंदा जला दिया. बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र में इस महीने की 22 तारीख को दो युवकों ने एक बालिका को जलाकर मारने की कोशिश की थी. बालिका को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें- FATF की ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाकिस्तान, टेरर फंडिंग पर करे कार्रवाई 

आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बीते सोमवार को 22 वर्षीय और 13 वर्षीय आरोपियों ने बालिका का गांव में उसके घर के करीब बलात्कार करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें- राम माधव बोले- भारत में युद्धोन्माद नहीं, आत्म सम्मान के साथ शांति चाहते हैं, क्योंकि... 

जब बालिका ने इसका विरोध किया तब उन्होंने बालिका पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बालिका को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसकी हालत को देखते हुए रायपुर भेज दिया गया. अस्पताल में मजिस्ट्रेट के सामने बालिका का बयान कराया गया. उन्होंने बताया कि बालिका के बयान के आधार पर रायपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर बेमेतरा पुलिस को भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.