News Nation Logo
Banner

आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में चार अज्ञात लोगों ने 14 वर्षीय आदिवासी बालिका से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.

Bhasha | Updated on: 24 Nov 2020, 09:06:20 AM
गैंगरेप

गैंगरेप (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

कवर्धा:

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में चार अज्ञात लोगों ने 14 वर्षीय आदिवासी लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने सोमवार को बताया कि जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में लड़की से कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सिन्हा ने बताया कि लड़की ने पुलिस में शिकायत की कि बीते रविवार को जब वह अपने एक मित्र के साथ सैर पर गई थी, तब चार आरोपियों ने उन्हें घेर लिया.

और पढ़ें: छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में एक महिला माओवादी समेत तीन माओवादी ढेर

इस दौरान उन्होंने लड़की के मित्र को धमकाकर वहां से भगा दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चारों आरोपी उसे किसी सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. सिन्हा ने बताया कि लड़की ने जब मदद के लिए आवाज लगाई, तब कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. बाद में गश्त पर निकला पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा और लड़की को वहां से निकाला गया.

सिन्हा ने बताया कि पीड़ित लड़की की शिकायत पर सिटी कोतवाली थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इधर राज्य के मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार पर अपराध पर अंकुश लगा पाने में विफल होने का आरोप लगाया है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि राज्य सरकार अपराध पर अंकुश लगा पाने में विफल रही है और राज्य की जनता असुरक्षित महसूस कर रही हैं. साय ने कहा है कि कवर्धा में नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना स्तब्ध करने वाली है. इस मामले के आरोपी अभी तक फरार हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. 

First Published : 24 Nov 2020, 09:02:18 AM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.