logo-image

यूट्यूबर मनीष कश्यप की बढ़ सकती है मुश्किलें, याचिका पर आज होगी सुनवाई

बिहार के सबसे ज्यादा पॉपुलर यूट्यूबर में शामिल मनीष कश्यप के सितारे इन दिनों गर्दिश में है. तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले का फर्जी सोशल मीडिया पर शेयर कर उसे वायरल करने के आरोपी यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती ह

Updated on: 06 Apr 2023, 02:10 PM

highlights

  • बढ़ सकती है यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें
  • याचिका पर आज होगी सुनवाई
  • तमिलनाडु पुलिस ने लगाया है NSA

Patna:

बिहार के सबसे ज्यादा पॉपुलर यूट्यूबर में शामिल मनीष कश्यप के सितारे इन दिनों गर्दिश में है. तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले का फर्जी सोशल मीडिया पर शेयर कर उसे वायरल करने के आरोपी यूट्यूबर मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है. जहां कल मनीष कश्यप के लिए राहत भरी खबर आई थी कि उन्हें मदुरै कोर्ट ने बिहार भेजने का आदेश दिया है तो वहीं अब उनकी जमानत और अलग-अलग राज्यों में दर्ज किए गए केस को एक साथ जोड़कर सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाने वाला है. बता दें कि मनीष ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत और दर्ज सभी मामलों को एक साथ जोड़ने की मांग की थी. वहीं, उनकी याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है और मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट तैयार हो गया है.

यह भी पढ़ें- क्या आप भी ब्रांड देखकर खरीदते हैं खाने का तेल? हो जाइए सावधान

बढ़ सकती है यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें

वहीं, तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप पर NSA (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत केस दर्ज कर किया है और यूट्यूबर की न्यायिक हिरासत 19 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है. बुधवार को मनीष कश्यप ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. याचिक के साथ ही कश्यप ने अंतरिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. बता दें कि बीते सप्ताह ही तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को पटना से तमिलनाडु लेकर गई थी. जहां उन्हें मदुरै कोर्ट में पेश किया गया था और पुलिस को तीन दिन की रिमांड सौंपी गई थी.

कौन है मनीष कश्यप?

मनीष कश्यप की बात करें तो वह पेशे से इंजीनियर हैं. विधानसभा चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़कर राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. मनीष के यूट्यूब चैनल पर करीब 61 लाख और फेसबुक पर 40 लाख फॉलोवर्स हैं.