logo-image

Crime: सुपौल में कर्ज से परेशान युवक ने की खुदकुशी, फंदे से लटकर दे दी जान

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना रोड में कर्ज से परेशान एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि घर के बंद कमरे में उसने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी.

Updated on: 01 Dec 2022, 08:51 PM

highlights

. कर्ज से परेशान युवक ने दी जान

. बेटी और पत्नी ने बताई सच्चाई

Supaul:

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना रोड में कर्ज से परेशान एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि घर के बंद कमरे में उसने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. मृत युवक की पहचान त्रिवेणीगंज थाना रोड निवासी 42 वर्षीय अमित कुमार उर्फ अमित बिहारी के रूप में हुई है. युवक ने अपने ही घर में फंदे से लटककर जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. अस्पताल परिसर में भी काफी देर तक परिजन फूट-फूटकर विलाप करते दिखे. घटना के संबंध में मृतक की पत्नी और बेटी का आरोप है कि कर्ज को लेकर अमित को फोन कॉल्स कर लोगों के द्वरा काफी परेशान किया जा रहा था. जिसकी वजह से वह काफी परेशान था और इसी को लेकर अमित ने गुरुवार की शाम घर में खुद को बंद कर लिया और फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें-गया में नक्सलियों ने चिपकाया पोस्टर, लोगों से किया ये अपील

परिजनों का कहना है कि हमलोगों ने जब घर का दरवाजा खोलने बोला, तो कुछ देर तक अमित के द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया. कुछ देर तक कमरे के भीतर से कोई चहलकदमी नहीं देख परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो सभी के होश उड़ गए. दरअसल, अमित फंदे से झूल चुका था. हालांकि परिजनों के द्वरा उसे जीवित अवस्था में बेहोश समझ कर त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ. दीपक कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया है. 

डॉ. दीपक ने बताया कि ब्रॉड डेड अवस्था में उसे यहां लाया गया. वहीं, घटना के मद्देनजर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि अमित कुमार उर्फ अमित बिहारी थाना रोड त्रिवेणीगंज का निवासी है, जिसने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पत्नी और बच्चे का कहना है कि ये कर्ज से परेशान थे. इसी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है. घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.