logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar News: मधेपुरा में युवक की हत्या, बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर मारी गोली

मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर युवक को गोली मारी है. जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही एक शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है.

Updated on: 13 Oct 2023, 11:36 AM

highlights

  • मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या
  • बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर मारी गोली
  • परिजनों ने गांव के शख्स पर लगाया आरोप
  • बेंगलुरु में नौकरी करता था युवक वसीम

Madhepura:

मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर युवक को गोली मारी है. जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही एक शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है. मामला सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहुगढ़ इलाके का है. यहां बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मृतक युवक की पहचान साहुगढ़ पंचायत के दीवानी टोला निवासी मो. हसन के पुत्र मो. वसीम के रूप में हुई है. 

परिजनों ने गांव के शख्स पर लगाया आरोप

वारदात की जानकारी देते हुए मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि मो. वसीम बेंगलुरु में जेसीबी ड्राइवर का काम करता था और कुछ महीने पहले ही गांव लौटा था. रात 8 बजे के आस पास गांव के ही दीप नारायण यादव नाम के व्यक्ति ने उसे आवाज देकर घर से बाहर बुलाया और बाहर निकलते ही उन्हें गोली मारकर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे परिजनों ने जख्मी युवक को लेकर सदर अस्पताल मधेपुरा ले जाते समय उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि हमलावर दीप नारायण यादव और उसके बेटे उन लोगों ने बाइक से भागते हुए देखा है, लेकिन घटना के पीछे के कारणों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप और एश्वर्या मामले में फैमिली कोर्ट का बड़ा फैसला, 1 महीने का दिया समय

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, वारदात की जानकारी मिलने के बाद सदर थान पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि पहले युवक की करंट लगने से मौत होने की बात सामने आई, लेकिन बाद में जानकारी मिली कि युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की सच्चाई की तहकीकात कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.