logo-image

बेगूसराय में मामूली विवाद में युवक की हत्या, घटना के बाद आरोपी फरार

बेगूसराय में मामुली विवाद में युवक की चाकु मारकर हत्या कर दी गई है. घटना मंसुरचक थाना क्षेत्र के गुरदासपुर चौक की बताई जा रही है.

Updated on: 24 Nov 2022, 11:52 AM

highlights

.बेगूसराय-मामूली विवाद में युवक की हत्या
.आरोपी ने चाकू मारकर की हत्या
.बच्चों के बीच हुआ था मामूली विवाद
.घटना के बाद आरोपी फरार

Begusarai:

बेगूसराय में मामुली विवाद में युवक की चाकु मारकर हत्या कर दी गई है. घटना मंसुरचक थाना क्षेत्र के गुरदासपुर चौक की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार गुरदासपुर गांव निवासी मोहम्मद फिरदौस अपनी दुकान पर बैठा था तभी उसके ग्रामीण मोहम्मद तौहीद पहुंचा और उसके साथ गाली गलौज करने लगा. गाली गलौज धीरे-धीरे हाथापाई में बदल गई और दोनों में मारपीट होने लगी. इसी दौरान मोहम्मद तौहीद ने मोहम्मद फिरदौस को चाकू मार दिया. चाकू लगने से फिरदोस गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आस-पास के लोगों की मदद से समस्तीपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन उसकी मौत हो गई. मौत की खबर आते ही फिरदोस के घर में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस वारदात के बाद से इलाके के लोगों में भी आक्रोश देखा जा रहा है.

परिजनों का आरोप है कि बुधवार के दिन गुरदासपुर विद्यालय में मृतक के भाई और आरोपी के घर के बच्चे के बीच मामूली विवाद हुआ था. इसी विवाद को लेकर बुधवार की रात जब मोहम्मद फिरदोस अपने दुकान पर बैठा था तभी आरोपी पहुंचा और मारपीट करने लगा. इस दौरान उसे चाकू मार दिया. गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह भी जानकारी मिल रही है कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा 

यह भी पढ़ें: ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला, बाल - बाल बची पुलिस