logo-image

मधेपुरा में दिनदहाड़े युवा मुखिया की हत्या, बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधी

मधेपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है, तो वहीं पंचायत से लेकर मुखिया के परिवार में मातम छाया हुआ है.

Updated on: 26 May 2023, 07:23 PM

highlights

  • मधेपुरा में दिनदहाड़े युवा मुखिया की हत्या
  • अपराधियों ने मुखिया को 5 गोली मारी
  • 35 वर्षीय मुखिया की मौके पर मौत 

Madhepura:

मधेपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है, तो वहीं पंचायत से लेकर मुखिया के परिवार में मातम छाया हुआ है. बता दें कि यह घटना जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र की दीनापट्टी सखुआ पंचायत की है. जहां मुखिया दिलीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सभी अपराधी बाइक से सवार होकर पहुंचे थे. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि 2 बाइक पर 5-6 की संख्या में अपराधी पहुंचे और घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने मुखिया दिलीप कुमार को 5 गोली मारी है, जिससे मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई. मुखिया की उम्र 35 साल बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- नेपाली नगर में लोगों ने आज मनाया होली का त्यौहार, भगवान को चढ़ाया 151 किलों लड्डू

दिनदहाड़े अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली, वह घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि हत्या किसने और क्यों की. फिलहाल इस मामले का अब तक कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद से ही प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों के मुखिया घटनास्थल पर पहुंचे और इस दर्दनाक घटना की निंदा की. इसके साथ ही इसे सरकार व प्रशासन जनप्रतिनिधियों की लापरवाही बताई.

युवा मुखिया के रूप में जाने जाते थे दिलीप कुमार

वहीं, इस घटना के बाद मधेपुरा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार, सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव इंस्पेक्टर सुरेंद्र प्रसाद, थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. इधर हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए और शव को घटनास्थल से उठाकर दीनापट्टी हॉल्ट मुख्य मार्ग एनएच 107 पर रख इसका विरोध कर रहे हैं. मुखिया दिलीप कुमार की बात करें तो वह युवा मुखिया के रूप में जाने जाते थे. वह करीब 1.5 साल से मुखिया के पद पर थे. घटनास्थल को लेकर कई तरह की बात सामने आ रही है, जिसमें यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि मुखिया से फोन कर फिरौती मांगी जा रही थी. जिसे लेकर मुखिया ने एसपी से गुहार भी लगाई थी.