logo-image

Crime: गुटखा चुराने के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में चल रहा इलाज

बेगूसराय में गुटखा चोरी के आरोप में एक युवक की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपी चोर की इतनी पिटाई की गई कि उसका पैर टूट गया.

Updated on: 29 Dec 2022, 08:49 PM

highlights

  • युवक की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर दी
  • गुटखा चुराने के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा
  • सदर अस्पताल में चल रहा है युवक का इलाज

Begusarai:

बेगूसराय में गुटखा चोरी के आरोप में एक युवक की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपी चोर की इतनी पिटाई की गई कि उसका पैर टूट गया और उसे सदर अस्पताल में कैदी वार्ड में न्यायालय के आदेश पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दरअसल, फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया बाजार में नीरज कुमार साह बुधवार की देर रात कठरे की दुकान से गुटखा की चोरी की थी, जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. भीड़ में शामिल लोग इतने आक्रोशित थे कि आरोपी चोर नीरज कुमार साह के द्वारा बार-बार माफी मांगने के बावजूद विकेट से उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. जिससे उसका एक पैर पूरी तरह से टूट गया. भीड़ द्वारा पिटाई की सूचना मिलने पर फुलवरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह नीरज को भीड़ से बचाकर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए.

यह भी पढ़ें- गया से बड़ी खबर: चीन की महिला जासूस Ms Song Xiaolan गिरफ्तार 

गुटखा चुराने के आरोप में युवक की जमकर पिटाई

फिर उसका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. नीरज के पैर टूटने की वजह से उसे जेल से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. फिलहाल, नीरज कुमार का इलाज कैदी वार्ड सदर अस्पताल में चल रहा है. जांच अधिकारी सुधीर कुमार ने बताया कि भीड़ के द्वारा गुटखा चोरी के आरोप में बेरहमी से पिटाई की जा रही थी. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी जान बचाई है. उसे कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया है. नीरज कुमार ने बताया कि उसने गांजा पी ली थी, उसका मधु गुटखा खाने का मन किया तो उसने अपने चचेरे भाई के कठरे के दुकान से गुटखे की चोरी की थी. जिसके बाद भीड़ के द्वारा उसकी पिटाई की गई है. वह माफी मांगता रहा, लेकिन भीड़ ने उसकी एक नहीं सुनी, उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.