logo-image

Begusarai Crime News: बेगूसराय में पीट-पीटकर युवक की हत्या, खेत में मिला शव

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स की गला दबाकर और पीट-पीटकर हत्या कर दी. बदमाशों ने हत्या के बाद शव को खेंत में फेंक दिया और फरार हो गए.

Updated on: 31 Jan 2023, 01:41 PM

highlights

  • बेगूसराय में शख्स की हत्या
  • हत्या के बाद शव को खेंत में फेंका
  • शव की पहचान में जुटी पुलिस

Begusarai:

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स की गला दबाकर और पीट-पीटकर हत्या कर दी. बदमाशों ने हत्या के बाद शव को खेंत में फेंक दिया और फरार हो गए. हालांकि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वारदात भगवानपुर थाने के मानोपुर चौर की है. उधर शव मिलने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मरने वाले शख्स की उम्र 50 साल बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि मानोपुर चौर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की. माना जा रहा है कि व्यक्ति की किसी दूसरे जगह गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को मानोपुर चौर में फेंक दिया गया है. पुलिस लगातार शव की पहचान की कोशिश कर रही है. शव की पहचान होने के बाद ही स्पष्ट होगा कि व्यक्ति की हत्या किसने और क्यों की है. 

मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्या करने की आशंका है. शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. मृतक का उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है. पुलिस शव की पहचान के प्रयास कर रही है. लोगों से पुछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा

यह भी पढ़ें : कल से शुरू होने जा रही है इंटरमीडिएट की परीक्षा, जाने परीक्षा के नियम में क्या हुए बड़े बदलाव