logo-image

Bihar News: वाह रे! शराबबंदी कानून, पुलिस ने एक करोड़ की विदेशी शराब को ऐसे किया जब्त

मामला मुजफ्फरपुर से हैं. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. भारी मात्रा में शराब को जब्त किया गया है.

Updated on: 07 Sep 2023, 10:44 AM

highlights

  • उत्पाद विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई 
  • भारी मात्रा में शराब को किया गया जब्त 
  • गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की छापेमारी  

Muzaffarpur:

बिहार शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन बस कहने के लिए क्योंकि तस्कर सरेआम इसकी तस्करी कर रहे हैं. तस्कर तरह तरह के हथकंडे अपना कर इसे बेच रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से हैं. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. भारी मात्रा में शराब को जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि कई तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: मुजफ्फरपुर में बॉयफ्रेंड की हैवानियत, चलती कार से प्रेमिका को फेंका

600 शराब की पेटी को किया गया बरामद

मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव के ईट भट्ठी पर शराब की खेप उतारी जा रही है. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई, लेकिन इसकी भनक तस्करों को पहले ही लग गई. ऐसे में वो मौके से फरार हो गए. पुलिस ने एक ट्रक और पांच पिकअप वैन को जब्त किया है. इसके साथ ही करीब 600 शराब की पेटी को भी बरामद किया गया है. जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

ऐसे छुपाकर ला रहे थे शराब 

बताया जा रहा है कि लकड़ी की कुन्नी की आड़ में शराब की बड़ी खेप को लाया गया था. उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि हमें इस बात की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है. वहीं, मौके से ट्रक चालक, उप चालक और कारोबारी भागने में कामयाब हो गए. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.