logo-image

किराने का बकाया मांगने पर पहले महिला कि पिटाई, फिर भाई का फोड़ा सिर

पूर्णिया जिले के केहाट थाना अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड में किराने का बकाया रुपए मांगने पर महिला को बकायेदारों ने बेरहमी से पीट दिया.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:23 PM

highlights

  • पूर्णिया में पैसा मांगना पड़ा महंगा
  • किराने का पैसा मांगने पर हुई बेरहमी से पिटाई
  • सिर पर रोड से हमला कर किया घायल

Purnia:

पूर्णिया जिले के केहाट थाना अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड में किराने का बकाया रुपए मांगने पर महिला को बकायेदारों ने बेरहमी से पीट दिया. मौके पर बचाने गए भाई के भी सिर पर रोड से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद भाई-बहन को इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल सज्जाद अंसारी ने बताया कि उनकी बहन जोहरी खातून हाउसिंग बोर्ड अपने घर पर एक किराने का दुकान करती है. वहीं, बगल के रहने वाले मो आजाद जोहरी खातून के दुकान से बकाया के रूप में राशन लेकर जाता था और वह बोलता था जब मैं बाहर से आऊंगा तो सारा पैसा आपको भुगतान कर दूंगा. 

यह भी पढ़ें- Motihari: शराबी पति ने ली पत्नी की जांच, फिर शव को खेत में फेंका

किराया मांगने पर बकायेदार ने मालिक को पीटा

जब बकायेदार का बिल 5000 के आसपास हुआ तो किराना दुकानदार परेशान हो गई और जब किराएदार घर आया तो वह उससे किराया मांगने लगी, जिसका मो आजाद विरोध करने लगा. इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और आजाद अपने साथियों के साथ जोहरी खातून से तू तू मैं मैं करने लगा और मारपीट भी करने लगा. तब उसके बचाव में भाई सज्जाद अंसारी आ गया तो मो आजाद के सभी साथियों ने सज्जाद अंसारी के साथ भी मारपीट करने लगे. इसी तरह उसके सिर पर रोड से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. 

भाई-बहन को इलाज के लिए पहुंचाया अस्पताल

हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराकर इलाज कराने के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. किराने का पैसा मांगने पर जिस तरह से भाई-बहन की बेरहमी से पिटाई की गई, यह निंदनीय है.