logo-image

Motihari: शराबी पति ने ली पत्नी की जान, फिर शव को खेत में फेंका

पूर्वी चंपारण जिला के ढ़ाका थाना क्षेत्र में शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया.

Updated on: 23 Jan 2023, 02:36 PM

highlights

  • पति ने ली पत्नी की जान
  • गला दबाकर की हत्या
  • शव को खेत में फेंका

 

Motihari:

पूर्वी चंपारण जिला के ढ़ाका थाना क्षेत्र में शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. घटना ढाका रामचंद्र गांव की है. घटना को लेकर मृतका रम्भा देवी के पिता गोपी पासवान ने थाना में उसके पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ आवेदन दिया है. जिसमें रम्भा की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव खेत में फेंक देने का आरोप लगाया है. वहीं मृतका के मायके वालों ने मुआवजे की मांग को लेकर ढ़ाका-घोड़ासहन मार्ग को जाम कर दिया. मिली जानकारी के मृतका का पति दीपक पासवान शराबी था. वह शराब पीकर पत्नी रम्भा देवी के साथ हमेशा मारपीट करता रहता था.

यह भी पढ़ें- भागलपुर पुलिस का जबरदस्त एक्शन, डेढ़ घंटे के अंदर अगवा शख्स को छुड़ाया

पत्नी की गला दबाकर की हत्या

बीती रात किसी बात पर दीपक की रम्भा के साथ बहस हुई और दीपक ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. लाश को ठीकाना लगाने के लिए खेत में फेंक दिया. पुलिस ने ढाका-घोड़ासहन रोड में ब्रमस्थान के पीछे से शव को बरामद किया. मृतका के पिता ढाका करोलबाग निवासी गोपी पासवान ने बताया कि पुत्री रम्भा की शादी ढ़ाका रामचंद्र निवासी रामगीर पासवान के पुत्र दीपक पासवान के साथ दस साल पूर्व किया था, जिससे दो बेटा और दो बेटी है. 

शराब पीकर करता था मारपीट

दीपक पासवान शराब पीकर हमेशा रम्भा के साथ मारपीट करता था. शनिवार की रात्रि दीपक पासवान, ससुर रामगीर पासवान, सास सियापति देवी, भैसूर दिलीप पासवान और दादी बबुनी देवी ने मिलकर रम्भा की हत्या कर दी. साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को ब्रह्मस्थान के पीछे खेत में फेंक दिया. ढाका पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है. इधर घटना के बाद मृतका के मायके ग्रामीणों के सहयोग से सड़क जाम कर दिया और मृतका के बच्चों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे.

हत्या कर शव को खेत में फेंका

सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर जाम खत्म कराया. ढ़ाका थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क जाम खत्म करा दिया गया है. मृतका के पिता ने आवेदन दिया है. आवेदन के आधार पर मृतका के पति और ससूर को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रिपोर्टर- रंजीत कुमार